Busted Sex Racket on New Year: नए साल पर सजी थी 'जिस्म की मंडी', 14 युवतियां सहित 22 लोग पकड़ाए आपत्तिजनक हालत में | Serve Girls on New Year Party on Special Demand

Busted Sex Racket on New Year: नए साल पर सजी थी ‘जिस्म की मंडी’, 14 युवतियां सहित 22 लोग पकड़ाए आपत्तिजनक हालत में

Busted Sex Racket on New Year: नए साल पर सजी थी 'जिस्म की मंडी', 14 युवतियां सहित 22 लोग पकड़ाए आपत्तिजनक हालत में

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 12:57 PM IST, Published Date : January 1, 2024/12:57 pm IST

गाजियाबाद: Busted Sex Racket on New Year नए साल के जश्न के बीच पुलिस की टीम ने सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से 14 युवतियों सहित 22 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि नए साल के जश्न के बीच यहां युवतियां परोसी जा रही थी। फिलहाल पुलिस ने सभी युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: Road Accident in Sakti: मामत में बदली नए साल की खुशियां, सड़क हादसे में उपसरपंच और पटवारी पति की मौत, 4 घायल

Busted Sex Racket on New Year मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को शालीमार गार्डन के एक मकान में देह व्यापार संचालित किए जाने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर 9 महिलाएं और 7 पुरुष आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। वहीं शहर के पॉश इलाके राजनगर के एक अन्य मकान में भी पुलिस ने दबिश तो वहां 5 महिलाओं और एक युवक को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है। दोनों स्थानों पर तलाशी के दौरान पुलिस को 26 हजार की नकदी भी बरामद हुई।

Read More: Vishnudeo sai Cabinet Meeting: छत्तीसगढ़वासियों पर कल बरसेगी ‘विष्णुदेव’ की कृपा, धान का 3100 रुपए भुगातन, महतारी वंदन योजना पर साय कैबिनेट लगा सकती है मुहर

बताया जा रहा है कि नए साल में स्पेशल डिमांड पर इन युवतियों को बुलाया गया था। नए साल के जश्न में यहां शराब, कबाब के साथ शराब भी परोसी जा रही थी। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Read More; Diesal-Petrol Shortage: जल्द ही गाड़ी का टेंक करा लें फुल, नए साल पर राजधानी में डीजल-पेट्रोल की होगी किल्लत

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp