Fraud of lakhs of rupees by pretending to be close to the MLA

UP Fraud News: विधायक का करीबी हूं… बोलकर वसूले 58 लाख रुपए, अब पुलिस से न्याय मांग रहा व्यापारी…

Fraud of lakhs of rupees by pretending to be close to the MLA: विधायक का करीबी हूं… बोलकर वसूले 58 लाख रुपए, अब पुलिस से न्याय मांग रहा व्यापारी...

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 05:09 PM IST, Published Date : May 20, 2024/5:08 pm IST

Fraud of lakhs of rupees: गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक ठगी का मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है। एक यहां के व्यक्ति ने एक व्यापारी से 58 लाख रुपए के राशि जमा करने के लिए खुद को विधायक का करीबी बताया। पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि आरोपी ने उसे धोखा देकर कहा कि वह विधायक का खास आदमी है। वहीं इस मामले में पुलिस जाँच में जुटी है।

Read more: दो जिंदगी लेने की मिली ऐसी सजा, नाबालिग ड्राइवर से कार्ट ने करवाया ये काम, कुछ ही घंटों में दे दी जमानत 

दरअसल, घटना राघवपट्टी गांव के थाना क्षेत्र में हुआ था। पीड़ित व्यक्ति का नाम जितेन्द्र साहनी। जितेन्द्र साहनी ने पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज कराई कि उन्होंने काम के लिए विशाखापट्टनम स्थानांतरित हो गए थे लगभग दस साल पहले। उन्होंने यहां कुछ काम के बाद फर्नीचर व्यापार शुरू किया था। इस व्यवसाय में उन्हें अच्छी सफलता मिल रही थी। जितेन्द्र साहनी के अनुसार, तीन साल पहले एक युवक बड़हलगंज क्षेत्र से विशाखापट्टनम आया था।

उस व्यक्ति ने जितेंद्र साहनी से मुलाकात की। गोरखपुर के होने के कारण जितेंद्र साहनी ने उसकी पहचान की। उस युवक ने खुद को बड़हलगंज क्षेत्र का प्रभावशाली व्यक्ति बताया। उस व्यक्ति ने जितेंद्र से कहा कि वह बालू खनन का काम करता है। उसके पास विधायक का भी समर्थन है। इस कारण उसके काम में कोई अन्य अधिकारी हस्तक्षेप नहीं करता। उसकी काम से अच्छी आय होती है।

Read more: Lok Sabha Election 2024: ‘दूरबीन लेकर भी कांग्रेस नहीं दिखने वाली है’, हिसार में अमित शाह ने भरी हुंकार 

Fraud of lakhs of rupees: व्यक्ति ने आगे कहा कि वह गांव से दूर आकर काम कर रहे हैं और यहां आपको ज्यादा खास लाभ नहीं होगा। अगर आप उसके साथ पैसा लगाएंगे तो आपको काफी लाभ मिलेगा। जितेंद्र साहनी ने पूरी बातसुनकर उसे अलग-अलग खातों से 50 लाख रुपए भेज दिए। इसके बाद, जब व्यक्ति ने विधायक के नाम पर 8 लाख रुपए नकद मांगे तो वे भी उसे दे दिए। पुलिस जांच में जुटी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 
Flowers