Grandson strangles grandfather to death for not paying for drugs, arrested

दादा से हो गई ये गलती, गुस्से में आकर पोते ने निकाली भड़ास, ले ली जान

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। crime News Murder

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : September 19, 2022/6:23 pm IST

सहारनपुर (उप्र)। सहारनपुर जिले के नक़ुड़ थाना इलाके में कथित तौर पर एक पौत्र ने नशे के लिए पैसे न देने पर अपने दादा की कथित तौर पर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : आज कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर है ये मशहूर एक्ट्रेस, कभी करोड़ों दर्शकों के घरों में करती थी राज, नहीं मिल रहा आज इंडस्ट्री में काम!

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि जिले के नकुड थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम साढौली में सोमवार सुबह 70 वर्षीय किसान पिरुवा का शव अपने घर में मिला। राय ने बताया कि मृतक के एक अन्य पौत्र पारस ने थाने में तहरीर देकर कहा कि उसका चचेरा भाई सोनू नशा करने का आदी है और अक्सर नशे के लिये दादा से पैसे मांगता था, लेकिन दादा इसके लिये पैसा नहीं देते थे।

यह भी पढ़ें : दिवाली पर निकलेगा दिवाला, दिवाली से पहले नौकरी से निकाले जाएंगे सैकड़ों कर्मचारी, इस कंपनी ने लिया बड़ा फैसला

तहरीर के मुताबिक़ रविवार रात को भी सोनू ने अपने दादा से नशे के लिये पैसा मांगा, तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उस समय तो पड़ोस के लोग वहां आ गये और मामले को शांत करा दिया।

यह भी पढ़ें :  मंगलवार को हो सकती है प्रदेश के इन जिलों में तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी की एजवाइजरी

लेकिन सोमवार की सुबह सोनू ने रस्सी से गला घोंटकर दादा की कथित तौर पर हत्या कर दी और फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। राय ने बताया कि पुलिस ने आरोपी सोनू को बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

और भी है बड़ी खबरें…