Head constable made illicit relationship with girl! Frustrated, the victim

हेड कांस्टेबल ने युवती संग बनाए अबैध संबंध! तंग आकर पीड़िता ने किया वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : August 23, 2022/12:09 pm IST

constable illicit relationship : उन्नाव – यूपी के उन्नाव से एक पुलिसवाले की महिला के साथ अश्लील हरकत का मामला सामने आया है, जहां बांगरमऊ में तैनात हेड कांस्टेबल पर रोजाना युवती से जबरन संबंध बनाने का आरोप है दऱअसल हेड कांस्टेबल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो युवती ने तंग आकर बनाया और वायरल किया है। फिलहाल दीप सिंह को SP ने सस्पेंड कर दिया। सवाल यह उठता एक तरफ जहां यूपी पुलिस कहती है कि वह 24 घण्टे जनता की सेवा करती है, लेकिन वर्दी में महिला की इजाजत पर ही हमला करना कहा का इंसाफ है, क्या इस तरीके से यूपी में महिला सुरक्षा देगी। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : CCTV में कैद! गहरी नींद में सो रही थी पत्नी, चुपके आया फरार पति और कर गया बड़ा कांड 

constable illicit relationship : बता दें वीडियो वायरल होते ही पुलिस अधिकारी भी हरकत में आए और जांच पड़ताल करने के बाद आरोपित हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई का भी आदेश दिया गया है। वीडियो वायरल होने से उन्नाव पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। सोमवार दोपहर सोशल मीडिया पर नौ सेकेंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इसमें एक महिला के साथ बंद कमरे में हेड कांस्टेबल दीप सिंह अश्लील हरकतें करते नजर आ रहा है। दऱअसल महिला ने तंग आकर इस वीडियो को रिकार्डिंग किया है ताकि वह पुलिसवाले की करतूतें सबके सामने ला सके। वर्दी में ही अश्लीलता करते हेड कांस्टेबल का वीडियो अन्य अधिकारियों के साथ ही एसपी तक पहुंच गया। एसपी दिनेश त्रिपाठी ने तत्काल प्रभाव से हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।

read more : राजधानी में 25 अगस्त तक धारा 144 लागू, हंगामे के बाद DM ने लिया फैसला

constable illicit relationship : बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो करीब दो साल पुराना है। उस समय हेड कांस्टेबल गंगाघाट कोतवाली में तैनात था। कुछ माह बाद ही उसका तबादला बांगरमऊ कोतवाली कर दिया गया था। इसके बाद यहीं पर वह अपनी नौकरी कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। अब विभागीय जांच के साथ ही पुलिस की टीम इस महिला की तलाश में भी जुट गई है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें