हिमाचल प्रदेश : हमीरपुर में मकान की छत से गिरकर एनआईटी छात्र की मौत |

हिमाचल प्रदेश : हमीरपुर में मकान की छत से गिरकर एनआईटी छात्र की मौत

हिमाचल प्रदेश : हमीरपुर में मकान की छत से गिरकर एनआईटी छात्र की मौत

:   Modified Date:  May 22, 2024 / 08:10 PM IST, Published Date : May 22, 2024/8:10 pm IST

हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश), 22 मई (भाषा) हमीरपुर स्थित राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) में अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहे एक छात्र की किराये के मकान की छत से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, घटना जिले के पनयाला गांव में मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात तीन बजे उस समय हुई जब छात्र अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए जा रहा था लेकिन संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिर गया क्योंकि रेलिंग छोटी थी।

हमीरपुर पुलिस अधीक्षक पदमचंद ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक, ऐसा प्रतीत होता है कि छात्र मकान की छत से नीचे गिरा है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

अधिकारी ने बताया कि राजस्थान के सितसर गांव का रहने वाला कमल कुमार (22) एनआईटी हमीरपुर में एमएससी मैथमैटिक्स एंड कमप्यूटर साइंस का अंतिम वर्ष का छात्र था।

पुलिस के मुताबिक, छात्र सीढ़ियां चढ़ते हुए इमारत की दूसरी मंजिल से नीचे गिर गया। उसने संतुलन खो दिया क्योंकि रेलिंग छोटी थी।

अधिकारी ने बताया कि छात्र को उपचार के लिए तुरंत एक स्थानीय चिकित्सा कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। अधिकारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

भाषा जितेंद्र नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)