Husband and wife jump into canal after quarrel, death

आपसी झगड़े के बाद नहर में कूदे पति-पत्नी, दोनों की मौत

Husband and wife jump into canal after quarrel, death : बताया कि शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

Edited By: , April 6, 2022 / 11:46 AM IST

फिरोजाबाद (उत्तर प्रदेश),  उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के एका क्षेत्र में आपसी झगड़े के बाद एक दंपति ने नहर में कूदकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अखिलेश नारायण ने बुधवार को बताया कि जसराना थाना क्षेत्र के नगला खेमकरण निवासी अशोक कुमार (42) अपनी पत्नी गुड्डी देवी (40) के साथ एटा जिले के मदीपुर गांव स्थित अपनी ससुराल से लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें:  सायबर दूल्हे से सावधान! अनजान लोगों से दोस्ती करने से तौबा ही करें, क्योंकि हर एक दोस्त जरूरी और भरोसेमंद नहीं

उन्होंने बताया कि रास्ते में एका इलाके में एक नहर के पास दोनों के बीच झगड़ा हो गया, जिससे क्षुब्ध होकर अशोक नहर में कूद गया और बाद में गुड्डी देवी ने भी नहर में छलांग लगा दी।

यह भी पढ़ें: बरकरार रहेगी Sachin Birla की विधायकी, विधानसभा स्पीकर ने खारिज की कांग्रेस की याचिका

नारायण के मुताबिक, ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को निकालकर पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

 

#HarGharTiranga