Husband raping minor and wife making videos : पति के लिए पत्नी ने नाबालिग

पति के लिए पत्नी ने नाबालिग को घर में बुलाया, फिर कैमरे के सामने ही…

Husband raping minor and wife making videos : पति के लिए पत्नी ने नाबालिग को घर में बुलाया, फिर कैमरे के सामने ही...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 16, 2022/10:31 am IST

Husband Raping Minor : लखनऊ। उत्तरप्रदेश से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यूपी के बदायूं जिले में के व्यक्ति ने नाबालिग से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी पत्नी इसका वीडियो बनाती रही।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

मिली जानकारी के अनुसार आरोप है कि जब आरोपी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था। इस दौरान वहां मौजूद उसकी पत्नी मोबाइल से वीडियो बना रही थी। इतना ही नहीं इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि पीड़ित लड़की की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। इसके बाद तहकीकात करते हुए आरोपी पति-पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया गया की दोनों आरोपी दंपत्ति को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। इसके साथ ही इनके खिलाफ रेप, POCSO और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Read More : कोरोना की नई लहर के लिए रहे तैयार! WHO प्रमुख ने दी चेतावनी, कहा- मृत्यु दर तेजी से बढ़ने लगी….

पत्नी मोबाइल कर रही थी वीडियो रिकॉर्ड

Husband Raping Minor : पुलिस के अनुसार, किशोरी ने अपनी शिकायत में कहा है कि 12 जुलाई को गांव के रहने वाले व्यक्ति ने उसे अपने घर बुलाया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने कहा कि जब आरोपी घिनौने कृत्य को अंजाम दे रहा था, उसी समय आरोपी की पत्नी मोबाइल फोन लेकर वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

किशोरी ने शिकायत में कहा कि आरोपी दंपत्ति ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताया तो वह वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर देंगे। इसके बाद नाबालिग के परिवार वालों को घटना की जानकारी तब हुई, जब आरोपी की पत्नी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पीड़िता के परिजन ने पुलिस के पास जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें