Lucknow arrested 9 people after revealing a big sex racket

रात होते ही राजधानी के इस इलाके में सजता था जिस्म का बाजार, व्हाटसएप में होती थी लड़कियों की बुकिंग, संचालक समेत 9 लोग गिरफ्तार

रात होते ही राजधानी के इस इलाके में सजता था जिस्म का बाजार! Lucknow arrested 9 people after revealing a big sex racket

Edited By: , July 5, 2022 / 11:38 AM IST

लखनऊ: sex racket latest news in Hindi : देश में देह व्यापार का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। पुलिस आए दिन इस गोरख धंधे को रोकने का प्रयास करती है, पुलिस की चुनौतियों को ताक पर रखकर ये धंधा कम होने के बजाए और बढ़ते ही जा रहे है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ​किया है। पुलिस ने संचालक समेत पांच महिला और तीन पुरुषों को दबोचा है। वहीं पुलिस ने मौके पर आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की है।

Read More: पहली बार कलेक्टर बनी टीना डाबी, इस जिले की मिली जिम्मेदारी, हाल ही में हुआ था दूसरी शादी 

sex racket: मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ के विकासनगर स्थित आईक्यू टॉवर पिछले कई दिनों से स्पा सेंटर के आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। आसपास के लोग इससे परेशान हो गए थे। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारा। जिसके बाद हड़कंप मच गया। इस दौरान पुलिस ने संचालक समेत पांच महिला और तीन पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया है और अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Read More: जिले के दो पुलिसकर्मियों पर गिरी निलंबन की गाज, आरोपी के साथ किए थे ये कांड 

sex racket: बता दें कि आईक्यू टॉवर नाम के कॉम्प्लेक्स में रोज स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। देर रात तक यहां लड़कियों का आना जाना लगा रहता था। पुलिस ने पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि बाराबंकी से लड़कियां आती थी। मौके पर मिली दो लड़कियां बाहर से ही आयी थी जबकि तीन लड़कियां गुड़म्बा, महानगर की थी। संचालक प्रद्युम्मन सिंह मूल रूप से उन्नाव का रहने वाला है।

Read More: राष्ट्रीय स्तर पर छत्तीसगढ़ की नीतियों को फिर मिला सम्मान, केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने किया सम्मानित

sex racket: बताया जा रहा है कि संचालक ग्राहकों के लिए व्हाटसएप ग्रुप बनाया था। इसमें लड़कियों के समय तय होते थे। वहीं ये सभी का व्हाटसएप के जरिए ही बात होता था। इनके मोबाइल से पुलिस को कई और लोगों के बारे में पता चला है जो ऐसे स्पा सेंटर का संचालन कर रहे हैं। इनमें से कई ने अब छोटे जिलों में भी अपने केन्द्र खोल रखे हैं।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga