Sunny Leone UP Police Bharti Exam

Sunny Leone UP Police Bharti Exam : यहां का निकला सनी लियोन के नाम से पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रवेश पत्र, पुलिस की हिरासत में अभ्यर्थी

Sunny Leone UP Police Bharti Exam: सनी लियोन की फोटो लगा प्रवेश पत्र सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अधिकारियों ने जांच शुरु कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 10:59 PM IST, Published Date : February 18, 2024/10:12 pm IST

महोबा से धर्मेन्द्र कुमार की रिपोर्ट

 

Sunny Leone UP Police Bharti Exam : महोबा। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में सनी लियोन की फोटो लगा प्रवेश पत्र सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अधिकारियों ने जांच शुरु कर दी है। पूरे प्रदेश में परीक्षार्थी के नाम पर सनी लियोनी के नाम और फ़ोटो लगा प्रवेश पत्र जारी होने का मामला सुर्खियां बन रहा है। इस मामले में परीक्षार्थी का महोबा जिले से जुड़े होने के चलते हड़कंप मच गया। इस अनोखे मामले में परीक्षार्थी का कहना है कि एडमिट कार्ड में सनी लियोन का नाम और फोटो कैसे आ गया उसे इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है। पुलिस साल्वर गैंग की संभावनाओं को देखते हुए जांच में जुट गई है।

read more : Manish Tiwari May Join BJP : कमलनाथ के बाद सांसद मनीष तिवारी ने बढ़ाई कांग्रेस की टेंशन, बीजेपी में शामिल होने के कयास 

आपको बता दें कि कन्नौज जिले में सनी लियोन के नाम से जारी प्रवेश पत्र महोबा जनपद के रगौलिया बुजुर्ग गांव निवासी धर्मेन्द्र कुमार का पाया गया है। मामला सुर्खियां बना तो रविवार को क्राइम ब्रांच परीक्षार्थी के गांव रगौलिया बुजुर्ग पहुंची और पूछताछ की। अभ्यर्थी धर्मेन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उसने महोबा से कंप्यूटर कैफे से पुलिस भर्ती के लिए आवेदन किया था। परीक्षा केन्द्र कन्नौज आया मगर उसके स्थान पर सनी लियोनी की फोटो के बाद वह परीक्षा देने के लिए नहीं गया। मामले में रविवार को गांव पहुंची पुलिस टीम ने परीक्षार्थी से गहनता से पूछताछ की।

 

अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही है। जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच कराई जा रही है। किसी ने गलत नाम से आवेदन किया है।बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के नाम और फ़ोटो सहित प्रवेश पत्र जारी होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कोई तकनीकि कमी बता रहा तो कोई सनी लियोनी के पुलिस भर्ती में शामिल होकर पुलिस बनने की बात कहकर चुटकी ले रहा है। अधिकारी भी पूरे मामले को लेकर खासे परेशान हैं। पुलिस के सामने इस पूरे मामले से पर्दा उठाना चुनौती बन गया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp