Meerut: Three killed in fire in shop in uttar pradesh

भीषण आग की चपेट में आए दुकान मालिक का बेटा और दो मजदूर जिंदा जले, मौके पर पहुंचे मंत्री

आग की ऊंची लपटों और तेल के डिब्बों में विस्फोट से इलाके में हड़कंप मच गया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 23, 2021/12:08 am IST

मेरठ (उप्र), (भाषा) उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के मवाना क्षेत्र में ”मोबिल ऑयल” की दुकान में भीषण आग लग गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। आग की ऊंची लपटों और तेल के डिब्बों में विस्फोट से इलाके में हड़कंप मच गया। दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें : बदले जाएंगे मध्यप्रदेश के कई स्थानों के नाम, सीएम शिवराज ने जनजातीय गौरव सप्ताह समापन के दौरान किया ऐलान

एसडीएम अमित गुप्ता ने पीटीआई-भाषा को बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है जिनमें दुकान मालिक का बेटा और दो मजदूर शामिल हैं। इसके अलावा दो लोग घायल भी हुए हैं। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है।

यह भी पढ़ें :  कृषि कानूनों की वापसी पर पूर्व सीएम उमा भारती की प्रतिक्रिया, की पीएम मोदी की तारीफ, तो बीजेपी कार्यकर्ताओं पर उठाए सवाल

हादसे की सूचना पर जिलाधिकारी के. बालाजी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के अलावा प्रदेश के बाढ़ नियंत्रण मंत्री दिनेश खटीक भी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें :  50 हजार रुपए लेकर भी मृतक के परिजनों को पैसे के लिए दिखा रहे थे खाकी का रौब, थाना प्रभारी निलंबित

पुलिस के अनुसार, मवाना में राजमार्ग पर सुभाष चौक के पास श्रवण कुमार की मोबिल ऑयल की दुकान में सोमवार सुबह भीषण आग लग गई। इससे सटी साइकिल की एक दुकान भी आग की चपेट में आ गई।

यह भी पढ़ें :  लगातार 4 साल से स्वच्छता सर्वेक्षण में पहले नंबर पर रहने के बाद दूसरे स्थान पर पहुंचा अंबिकापुर, जानिए वजह