Rape With Woman

Rape With Woman: नगर पंचायत अध्यक्ष ने महिला के साथ किया ऐसा कांड, नौकरी दिलाने के नाम पर दिया वारदात को अंजाम, जानकर पुलिस के भी उड़े होश

Rape With Woman: नगर पंचायत अध्यक्ष महिला के साथ किया ऐसा काम, नौकरी दिलाने के नाम पर दिया वारदात को अंजाम

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2023 / 02:54 PM IST, Published Date : August 29, 2023/2:54 pm IST

बस्ती। Rape With Woman देश में युवतियों के साथ दुष्कर्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन दरिंदे नाबालिग व महिलाओं को हवस का शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से सामने आया है। जहां एक महिला ने नगर पंचायत रुधौली के अध्यक्ष धीरसेन दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

Read More:Student loan scheme : मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान, उच्च शिक्षा के लिए एक प्रतिशत ब्याज पर मिलेगा छात्रों को ऋण

Rape With Woman दरअसल, रधौली थाना की रहने वाली एक 35 साल की महिला नौकरी की तलाश कर रही थी। इस दौरान एक महिला ने उसे नगर पंचायत अध्यक्ष धीरसेन निषाद से कराई। जिसमें नगर पंचायत अध्यक्ष ने उसे नौकरी दिलाने की बात कही। नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि इसके लिए मेरी एक बात माननी होगी। अगस्त 2022 में सफाई कर्मी की नौकरी दे दी। फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Read More: Best Gift for Raksha Bandhan: रक्षा बंधन पर बहन ने भाई को दिया दुनिया का सबसे कीमती तोहफा, जान बचाने दान कर दिया लिवर का हिस्सा

महिला का आरोप है कि पीड़िता के गर्भवती हो जाने पर एक माया नाम की महिला के हाथों दवा भेजकर उसे जबरन खिलवा दी। जिसके बाद महिला ने थाने में इसकी शिकायत की। रुधौली पुलिस ने नपं अध्यक्ष धीरसेन निषाद निवासी केवटहिया वार्ड नंबर 15 शहीद कीर्तकरनगर रुधौली व माया पाठक पता अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म, षड़यंत्र रचने और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। दूसरी तरफ पीड़ित महिला के आवास पर सुरक्षा को लेकर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पीड़िता ने अध्यक्ष पर अपने जानमाल की सुरक्षा का आरोप लगाया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें