लोकार्पण का नारियल तो नही.. लेकिन टूट गई सड़क, विधायक के सामने ही खुली भ्रष्टाचार की पोल, मचा बवाल

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में तब एक अजीब घटना हुई जब एक नयी सड़क का उद्घाटन करते समय विधायक ने नारियल फोड़ा, लेकिन इस दौरान नारियल फूटने की जगह सड़क टूट गई। इससे नाराज विधायक धरने पर बैठ गईं और सड़क की गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई।

Edited By: , December 3, 2021 / 10:03 PM IST

बिजनौर : Coconut is not there.. Broken road उत्तर प्रदेश के बिजनौर में तब एक अजीब घटना हुई जब एक नयी सड़क का उद्घाटन करते समय विधायक ने नारियल फोड़ा, लेकिन इस दौरान नारियल फूटने की जगह सड़क टूट गई। इससे नाराज विधायक धरने पर बैठ गईं और सड़क की गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई।

Read more : 44 रुपए की बचत आपको बना सकता लखपति, LIC की इस पॉलिसी में एक साथ मिलेंगे 27 लाख रुपए

Coconut is not there.. Broken road मिली जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार शाम बिजनौर से भाजपा विधायक सुची चौधरी सिंचाई खंड की नहटौर शाखा की नहर पटरी पर सात किमी लंबी बनी सड़क का गांव खेड़ा के निकट उद्घाटन करने पहुंचीं। विधि-विधान से उन्होंने सड़क पर नारियल फोड़ा तो नारियल तो नहीं टूटा लेकिन जिस जगह नारियल पटका गया, उस जगह से नयी बनी सड़क उखड़ गयी।

Read more :  रायपुर में फिर हुई बड़ी चोरी, इस इलाके के फ्लैट से 5 लाख के ज्वेलरी पर फेरा हाथ 

इस पर जब विधायक के पति मौसम चौधरी ने फावड़ा मंगवाकर चलवाया तो सड़क एकदम से उखड़ने लगी। नयी सड़क की इस हालत से नाराज विधायक उद्घाटन कार्यक्रम स्थगित कर धरना देकर बैठ गयीं और सड़क की गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई। जिला मुख्यालय में इस बारे में सूचना मिलते ही लोक निर्माण विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सड़क का नमूना लिया।

Read more : छत्तीसगढ़ः अनियंत्रित होकर पलटी यात्री बस, 12 यात्री गंभीर रूप से घायल, नाराज लोगों ने बस में लगाई आग 

सिंचाई खंड के अधिशासी अभियंता विकास अग्रवाल ने बताया कि नमूना ले लिया गया है और जांच में सड़क की गुणवत्ता में गड़बड़ी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इस सड़क के निर्माण पर एक करोड़ सोलह लाख रुपये का खर्च आया है।