Threat Received from Pakistan

Mathura Dispute: मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मभूमि के पक्षकार को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Threat Received from Pakistan श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद के एक पक्षकार को कथित तौर पर पाकिस्तान से मिली धमकी

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2024 / 01:04 PM IST, Published Date : January 9, 2024/1:16 am IST

Threat Received from Pakistan: मथुरा। श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद को लेकर मथुरा की अदालत में दायर एक वाद के पक्षकार को कथित तौर पर पाकिस्तान से धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। वाद में पक्षकार और श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पांडेय ने कुछ लोगों द्वारा पाकिस्तान से धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है।

Threat Received from Pakistan: पांडेय ने यह भी कहा है कि मेरा फेसबुक पेज हैक हो गया है, जिस पर पुलिस अधिकारियों ने मामला साइबर प्रकोष्ठ को भेज कर जांच के आदेश दिए हैं। पांडेय ने सोशल मीडिया के माध्यम से गृह विभाग के प्रमुख सचिव को सूचित किया है कि मुझे पाकिस्तान के कुछ युवकों द्वारा विभिन्न प्रकार से हत्या की धमकी जा रही है।

Threat Received from Pakistan: उन्होंने यह भी कहा है कि उनका फेसबुक पेज हैक कर उन्हें एडमिन से हटा दिया गया है तथा सोशल मीडिया पर उनकी वर्षों की मेहनत हो बेकार हो गई है। पांडेय ने ‘एक्स’ पर की गई इस शिकायत में प्रदेश के गृह विभाग के प्रमुख सचिव और मथुरा के एसएसपी को टैग किया है। पांडेय की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेंद्र कुमार पांडेय ने अधीनस्थ अधिकारियों से मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- Weather Update Today: अभी तो और कहर बरपाएगी ठंड, इन राज्यों में बारिश के आसार, देखें अपने राज्य के मौसम का हाल

ये भी पढ़ें- Digvijay Support Shivraj: “सही फ़रमाया आपने शिवराज सिंह चौहान..” पूर्व सीएम के इस बयान के सपोर्ट में उतरे दिग्गी राजा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें