Actress Jaya Prada declared absconding

Actress Jaya Prada : मुश्किलों में फंसी मशहूर फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा, एमपी-एमएलए कोर्ट ने किया फरार घोषित, जानिए पूरा मामला

Actress Jaya Prada declared absconding: एमपी-एमएलए कोर्ट ने मंगलवार को फिल्म अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयाप्रदा को फरार घोषित कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 07:50 PM IST, Published Date : February 27, 2024/7:50 pm IST

Actress Jaya Prada declared absconding : रामपुर। देश में इस समय लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल बना हुआ है। वहीं चुनाव से पहले जया प्रदा को तगड़ा झटका लगा है। रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने मंगलवार को फिल्म अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयाप्रदा को फरार घोषित कर दिया। अदालत ने पुलिस को एक्ट्रेस जयाप्रदा को खोजकर कोर्ट में पेश करने के आदेश दिए हैं। इसके पहले कोर्ट कई बार जयाप्रदा के खिलाफ वारंट जारी कर चुका थी, लेकिन वो पेश नहीं हुईं।

read more : Brijmohan Agrawal Mother Passed Away: नहीं रही कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की मां, पिछले कुछ दिनों से चल रही थी बीमार 

Actress Jaya Prada declared absconding : अब कोर्ट ने मंगलवार को कड़ा रुख अपनाते हुए पूर्व सांसद व अभिनेत्री जया प्रदा को फरार घोषित कर दिया और उनके विरुद्ध 82 सीआरपीसी की कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक को एक डिप्टी एसपी की अगुवाई में टीम बनाकर 6 मार्च 2024 को अदालत में पेश करने की हिदायत की है। बता दें कि एमपी-एमएलए कोर्ट रामपुर में जया प्रदा के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता उल्लंघन से संबंधित मामला चल रहा है। बार-बार समन जारी होने पर भी वह कोर्ट में पेश नहीं हुईं। गैर जमानती वारंट भी जारी किए गए। फिर भी वह पेश नहीं हुईं।

 

अधिकारी ने बताया कि माननीय न्यायालय के द्वारा अभियुक्त जया प्रदा के विरुद्ध धारा 82 सीआरपीसी की कार्रवाई करते हुए आदेश किया गया है और अग्रिम तिथि 06/03/2024 की नियत की गई है। माननीय न्यायालय की सीजीएम फर्स्ट एमपी एमएलए कोर्ट शोभित बंसल जी की कोर्ट के द्वारा पुलिस अधीक्षक रामपुर को आदेशित किया गया है। अपने इस आदेश में कहा गया है कि जया प्रदा नहाटा की पेशी के लिए क्षेत्र अधिकारी के अधीन एक टीम गठित की जाए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp