मायावती के ओएसडी रहे गंगा राम सहित कई नेता कांग्रेस में शामिल |

मायावती के ओएसडी रहे गंगा राम सहित कई नेता कांग्रेस में शामिल

मायावती के ओएसडी रहे गंगा राम सहित कई नेता कांग्रेस में शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 28, 2021/6:48 pm IST

लखनऊ, 28 नवंबर (भाषा) बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के ओएसडी (विशेष कार्याधिकारी) रहे गंगा राम समेत कई नेताओं ने रविवार को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने इन नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलायी ।

कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय से रविवार को जारी बयान के अनुसार आज बसपा प्रमुख मायावती के ओएसडी गंगाराम ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से मिलकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इसके अलावा शिव पूरन सिंह चौहान जहूराबाद (ग़ाज़ीपुर) और राज्यवर्धन सिंह राजू सवायजपुर (हरदोई) भी कांग्रेस में शामिल हो गये।

इस मौके पर लल्लू ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने साढे़ सात साल और योगी सरकार ने साढ़े चार साल केवल जनविरोधी नीतियों के माध्यम से जनता के बीच भय और अशंका का माहौल बनाया।

उन्होंने आरोप लगाया कि तीनों कृषि कानूनों की वापसी हो, पेट्रोलियम पदार्थों की एक्साइज ड्यूटी कम करने का विषय हो या नौकरियों के विज्ञापन निकालना हो, यह सब भाजपा एक बार पुनः जनता को गुमराह करके वोट हासिल करने के लिए षडयंत्र कर रही है।

भाषा आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)