Sharabi patni ka caukane wala khulasa

पति ने की शिकायत कहा ‘साहब मेरी पत्नी रोज शराब पीती है, साथ ही गंदी-गंदी….’ पत्नी का जवाब सुन हैरान रह जाएंगे आप

Sharabi patni ka caukane wala khulasa: साहब मेरी पत्नी रोज शराब पीती है, नशे में सारी इज्जत उतार देती है..

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2023 / 03:07 PM IST, Published Date : May 15, 2023/3:07 pm IST

Sharabi patni ka caukane wala khulasa: आगरा। पति-पत्नी के बीच लड़ाई झगड़े होना आम बात है। इस रिश्ते की खुबसूरती ही यही है रोजोना किसी न किसी बात पर आए दिन विवाद होते रहते है लेकिन कभी-कभी कुछ झगड़े बढ़ जाते है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है। यहां पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में चोंकाने वाला मामला सामने आया है। दोनों के बीच बीते कई दिनों से मनमुटाव और विवाद चल रहा था। जिसे सुलझाने के लिए दंपति परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के लिए पहुंचे। यहां कई चौकाने वाले खुलासे हुए जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

पत्नी के शराब पीने से परेशान पति

Sharabi patni ka caukane wala khulasa: केंद्र पहुंचे पति-पत्नी की जब काउंसलिंग की गई तो पति ने काउंसर टीम से कहा-मेरी पत्नी रोजाना शराब पीती है, उसका सम्मान नहीं करती है। सबके सामने गंदी-गंदी गालियां और अप्शब्द कहती है। इतना ही नहीं पति ने काउंसर अधिकारी को सबूत के लिए अपनी बीवी के वो वीडियो भी दिखाए, जिसमें वह सीधे तौर पर पति को गंदी-गंदी गालिया देते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि महिला नशे में एकदम टल्ली है। पति ने अधिकारियों से कहा कि वह उसकी बीवी की हरकतों की वजह से तंग आ चुका है। अब आप ही इसे सुधारिए।

पत्नी की सच्चाई ने उड़ाए होश

Sharabi patni ka caukane wala khulasa: जब इस पूरे मामले की सच्चाई काउंसलर टीम को पता चली तो पति के साथ अधिकारियों के भी होश उड़ गए। महिला ने कहा कि वह यह सब पति की शराब छुड़ान के लिए नाटक करती है। शराबी बनने की सिर्फ एक्टिंग करती है। क्योंकि उसका पति रोजाना शराब पीकर आता था और उसके साथ मारपीट करता, गंदी-गंदी गालियां देता। बिना किसी गलती के नशे में चूर होकर जानवरों की तरह पिटाई करता था। इसलिए पत्नी ने उसे उसी की भाषा में सबक सिखाने के लिए यह तरीका निकाला। ताकि वह शराब छोड़ दे।

दोनों ने किया एक वादा

Sharabi patni ka caukane wala khulasa: उधर पति-पत्नी की बातें सुनकर काउंसलर अधिकारियों ने दोनों के बीच समझौता करा दिया है। साथ ही पति को साफ तौर पर हिदायत दी है कि वह आगे से अब शराब का सेवन नहीं करे। साथ ही उससे लिखित में लिया है कि अगर उसने अगली बार से शराब के नशे में पत्नी के साथ यह रवैया अपनाया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। युवक ने मांफी मांगते हुए कहा कि वह अब सप्ताह में एक दिन शराब पिएगा।

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद मुश्किलों में घिरे मल्लिकार्जुन खड़गे, इस मामले में हुआ केस दर्ज

ये भी पढ़ें- खरगोन बस हादसे में मदद करने वाले ग्रामीण होंगे सम्मानित, दिए जाएंगे 5 हजार रुपए, किया था ये काम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें