The bride who went to make up went missing

मेकअप कराने गई दुल्हन हुई लापता, मंडप में दूल्हा करता रहा इंतजार, खाली हाथ लौटी बारात

The bride who went to make up went missing: दुल्हन ब्यूटी पार्लर से वापस नहीं लौटी तो शादी समारोह में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 04:32 PM IST, Published Date : June 27, 2023/4:32 pm IST

The bride who went to make up went missing : लखनऊ। यूपी के अमरोहा में शादी से जुड़ा एक अनोखा मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी कई प्रकार की खबरें वायरल होती है। इसी बीच अमरोहा से भी एक खबर जमकर वायरल हो रही है। अमरोहा में दूल्हा बारात लेकर दुल्हन घर पहुंचा। बड़ी ही धूमधाम से बारात दुल्हन के दरवाजे तक पहुंची लेकिन घर पर दुल्हन नहीं थी। दरअसल, दुल्हन ब्यूटी पार्लर गई जहां से वह वापस ही नहीं लौटी। काफी देर तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका।

read more : कौन हैं पसमांदा मुसलमान, जिनका किया जा रहा शोषण, पीएम मोदी ने अपने संबोधन में किया जिक्र

The bride who went to make up went missing : आखिरकार बहुत देर इंतजार करने के बाद बारात को बेरंग लौटना पड़ा। बाद में दूल्हे के पिता ने थाने में तहरीर देकर दुल्हन पक्ष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि इस घटना से पूरे समाज में उनकी बदनामी हुई है। जिले के नौगावां सादात थाना इलाके का रहने वाला दूल्हा डिडौली कोतवाली इलाके की रहने वाली दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा था। स्टेज पर जयमाला की रस्म के लिए दुल्हन को बुलाने की दूल्हे पक्ष ने मांग की, तो वधू पक्ष ने बताया कि दुल्हन ब्यूटी पार्लर गई हुई है। बारातियों को दुल्हन के जल्द ही लौट आने का भरोसा दिलाया गया।

read more : PM मोदी ने कहा- हमने किसानों को सवा दो लाख करोड़ रुपये दिए, सीएम भूपेश बघेल ने किया पलटवार 

लेकिन देर तक दुल्हन ब्यूटी पार्लर से वापस नहीं लौटी तो शादी समारोह में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। वर पक्ष भी वधू पक्ष के खिलाफ थाने पहुंच गया। दूल्हे के परिजनों ने वधू पक्ष के खिलाफ धोखा देने और दुल्हन के फरार हो जाने की घटना की जानकारी पुलिस को दी। साथ ही इस मामले में कार्रवाई की मांग की।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें