Three accused arrested in Shahjahanpur with charas worth Rs 120 crore

टीचर निकला चरस तस्करी का मास्टर माइंड, 120 करोड़ के माल के साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

पुलिस ने 120 करोड़ रुपये मूल्य की चरस बरामद करने का दावा करते हुए इस मामले में एक शिक्षामित्र समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 16, 2021/2:18 pm IST

शाहजहांपुर (उप्र)।  शाहजहांपुर जिले में उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) तथा स्थानीय पुलिस ने 120 करोड़ रुपये मूल्य की चरस बरामद करने का दावा करते हुए इस मामले में एक शिक्षामित्र समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : सैमसंग मोबाइल सर्विस सेंटर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर लखनऊ एसटीएफ की टीम ने यहां की पुलिस के साथ लखनऊ दिल्ली राजमार्ग पर जा रही एक होंडा कार को रोका जिसमें से पुलिस ने तीन आरोपियों के साथ 60 किलोग्राम चरस बरामद की। मादक पदार्थ की इस खेप की कीमत 120 करोड़ रुपये आंकी गई है।

यह भी पढ़ें : धान खरीदी में 15 क्विंटल का लिमिट खत्म करने की मांग को लेकर आंदोलन तैयारी में BJP, किसान मोर्चा की बैठक 17 नवम्बर को

उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी राम भूलन बहराइच के एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षा मित्र है तथा वह 2009 से कुछ लोगों के संपर्क में आने के बाद से चरस आदि की तस्करी का धंधा करने लगा। उन्होंने कहा कि आरोपी नेपाल से मादक पदार्थ लाकर पंजाब, हरियाणा, दिल्ली तथा उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में आपूर्ति करते रहे हैं। पुलिस ने उत्तराखंड निवासी आरोपी शेखर थापा तथा बहराइच निवासी राम भूलन एवं सीताराम को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें :  कवर्धा में जिस जगह पर झंडे को लेकर हुआ था विवाद, अब वहीं पर लहराएगा 119 फीट ऊंचा भगवा ध्वज, प्रशासन कर रही तैयारी