Three members of the same family died under suspicious circumstances.

अब UP में.. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, पुलिस ने इस हालत में बरामद की लाश

three family member death : अटारा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 21, 2022/11:08 am IST

कन्नौज (उप्र)।  three family member death : कन्नौज जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के अटारा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा और पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा तत्काल मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें : ‘योगा डे’ पर CM भूपेश बघेल ने किया योगासन, बोले- मनुष्य की शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक ऊर्जा बढ़ाता है योग

जिलाधिकारी ने बताया कि उन्होंने मृतकों के परिजन से पूछताछ की है और उसमें यह बात सामने आई है कि परिवार की बुजुर्ग महिला को उल्टी हुई थी और अस्पताल ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :  ज्ञानवापी कमीशन का आदेश देने वाले जज रवि कुमार पर ‘गिरा वज्रपात’!

three family member death :  मिश्रा ने बताया कि कुछ ही घंटे बाद महिला के बेटे और पोती को भी उल्टी-दस्त की शिकायत हुई और उनकी भी मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें :  अब नहीं सताएगी ज्यादा बिजली बिल की चिंता, 25 साल तक रहेंगे टेंशन फ्री, जानिए कैसे

three family member death : उन्होंने बताया कि पूछताछ में परिजन ने बताया कि सभी ने रोटी, दाल और चावल खाया था और प्राथमिक तौर पर कोई अप्रत्याशित बात सामने नहीं आई है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिसके बाद ही मौत के कारणों के बारे में पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि मृतकों में शांति देवी वाल्मीकि (70), बेटा रमेश (52 ) और पोती (दो) शामिल हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers