UP Crime News

UP Crime News: सौतेली मां की खौफनाख साजिश, अपने ही बेटे की हत्या करने के बाद भी नहीं माना मन तो फिर किया ऐसा काम

UP Crime News: गाजियाबाद के मोदी नगर में एक महिला ने पहले अपने सौतेले बेटे की हत्या की फिर सीवर टैंक मे छिपा दिया शव

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2023 / 05:35 PM IST, Published Date : October 18, 2023/5:35 pm IST

UP Crime News: गाज़ियाबाद। गाजियाबाद जिले से एक दरिंदगी का मामला सामने आया है। मामला मोदी नगर इलाके का है जहां एक महिला ने अपने ही 11 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद उसके शव को छिपा दिया था। यह एक ऐसी घटना है जो मां बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ता।

UP Crime News: गाजियाबाद जिले के मोदी नगर इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला ने अपने 11 साल के सौतेले बेटे की हत्या कर उसके शव को घर के सीवर टैंक में छिपा दिया। इस मामले की जानकारी पुलिस को सोमवार को मिली कि शादाब नाम का लड़का रविवार से लापता है। मामले की जांच के दौरान शक होने पर पुलिस ने उसके घर की गहन तलाशी ली। जिसके बाद शादाब का शव सीवर टैंक के अंदर से बरामद किया गया। जब पुलिस ने घर में मौजूद लोगों से पूछताछ की तो डर कर मृतक की सौतेली मां रेखा ने स्वीकार किया कि उसने अपनी सहेली पूनम की मदद से शादाब की हत्या की है जिसके बाद सौतेली मां को शादाब की हत्या के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।

UP Crime News: पुलिस के मुताबिक रविवार को जब शादाब खेलकर घर लौटा तो रेखा ने पूर्व नियोजित साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी और शव को घर में बने सीवर टैंक में फेंक दिया। सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक, रेखा शादाब के पिता राहुल सेन की दूसरी पत्नी थीं और उन्हें अपना सौतेला बेटा पसंद नहीं था। रेखा ने अपने पति राहुल और परिवार के अन्य सदस्यों के सामने दावा किया था कि शादाब का अपहरण कर लिया गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने रेखा और पूनम को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े- Pakistan Airline Cancelled: कंगाली की कगार पर पाकिस्तान, अब हवाई यात्रा पर गहराया संकट, उड़ाने रद्द, जानें वजह

यह भी पढ़े- Employess Bonus Announced: कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, सरकार ने बोनस का किया ऐलान, मिलेंगे इतने रुपए 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers