15 वर्षीय स्कूली छात्रा पर डोली शिक्षक की नीयत, छेड़खानी का किया विरोध तो कर गया ऐसा कांड |

15 वर्षीय स्कूली छात्रा पर डोली शिक्षक की नीयत, छेड़खानी का किया विरोध तो कर गया ऐसा कांड

उप्र: देवरिया में छात्रा से शिक्षक ने की छेड़खानी, मामला दर्ज UP: Teacher molests student in Deoria, case registered

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 30, 2022/3:15 pm IST

Teacher molests student : देवरिया (उप्र) 30 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक सरकारी स्‍कूल की छात्रा के साथ उसी विद्यालय के एक शिक्षक द्वारा कथित तौर पर छेड़खानी और मारपीट करने तथा धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार मामले में आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्‍सो) अधिनियम समेत भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

read more: शख्स ने शरीर पर लपेटा ये भयानक चीज, स्वेटर उठाकर देखा तो फटी रह गई अधिकारियों की आंखें

इसबीच, शिक्षा विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) ने आरोपी शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Teacher molests student : पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि सुरौली थाना क्षेत्र में स्थित एक उच्‍च प्राथमिक विद्यालय में छठी कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय एक छात्रा के साथ शिक्षक अनवर अली (30) ने 25 अक्टूबर को छेड़खानी की।

read more: बहू के सामने न्यूड होकर घूमता था ससुर, फिर बहू ने किया ऐसा काम, ये वजह आई सामने

उन्‍होंने बताया कि छात्रा ने छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपी शिक्षक ने उसकी पिटाई की और धमकी दी। छात्रा ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इसके बाद, परिजनों ने पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारियों से इस सिलसिले में शिकायत की।

शर्मा ने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट करने और धमकी देने के आरोपों के तहत सुरौली थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।