उप्र : किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार |

उप्र : किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार

उप्र : किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार

:   Modified Date:  June 9, 2023 / 12:45 PM IST, Published Date : June 9, 2023/12:45 pm IST

बलिया, नौ जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में तीन युवकों द्वारा 12 साल की एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

रसड़ा के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम ने शुक्रवार को बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर बृहस्पतिवार को पंकज यादव, विशाल गुप्ता और सुग्रीव गुप्ता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। तीनों आरोपियों की उम्र 19 से 20 साल के बीच है।

फहीम के मुताबिक, किशोरी के पिता ने तहरीर में आरोप लगाया है कि पंकज, विशाल और सुग्रीव ने मार्च और अप्रैल में फोन पर बातचीत के जरिये किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया।

फहीम के अनुसार, किशोरी के पिता ने बताया कि वह पिछले कुछ महीनों से गुमसुम रहती थी और उसने परिजनों को दो दिन पहले ही घटना की जानकारी दी।

फहीम ने बताया कि किशोरी के पिता की शिकायत पर तीनों आरोपियों को बृहस्पतिवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।

भाषा

सं जफर

मनीषा पारुल

पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)