Video of Modi and Yogi carrying pictures in garbage

कचरा गाड़ी में मिला PM मोदी और CM योगी की तस्वीर, सफाई कर्मचारी को नौकरी से निकाला, देखें वायरल वीडियो

PM Modi and CM Yogi photo viral : PM मोदी, CM योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें कथित रूप से कूड़ा गाड़ी से ले जाये जाने का वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 18, 2022/12:55 am IST

मथुरा (उत्तर प्रदेश)।  जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें कथित रूप से कूड़ा गाड़ी से ले जाये जाने का वीडियो वायरल होने के बाद नगर निगम के एक सफाईकर्मी को बर्खास्त कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: घर में सो रहा था परिवार, तभी अचानक उठने लगी आग की लपटें, महिला और उसके दो नाबालिग बेटे जिंदा जले

मथुरा-वृन्दावन नगर निगम के अपर नगर आयुक्त सत्येन्द्र कुमार तिवारी ने रविवार को बताया कि जनरलगंज क्षेत्र में कार्यरत सफाईकर्मी बॉबी द्वारा कूड़ा गाड़ी में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की तस्वीरें ले जाये जाने का वीडियो वायरल हुआ था। तिवारी ने बताया कि सफाई कर्मचारी ने कूड़े से उन तस्वीरों को नहीं निकाल कर गलती की है, जिस कारण उसकी सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गईं हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  एक अगस्त से नहीं होगी इन फिल्मों की शूटिंग, निर्माताओं ने इस वजह से लिया फैसला

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नगर निगम में संविदा पर कार्यरत सफाईकर्मी बॉबी कूड़ा एकत्र कर रहा था। इस बीच किसी ने साफ़ सफाई करने के दौरान प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीर कूड़े में डाल दीं, जिन्हें देख कुछ लोगों ने आपत्ति करते हुए बॉबी से वाद—विवाद शुरु कर दिया। इस पर दोनों पक्षों में झगड़ा होने लगा। तभी कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर बॉबी से कहकर तत्काल उन तस्वीरों को कूड़े की ट्रॉली से हटवा दिया लेकिन तब तक किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें:  नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा की बंपर जीत से गदगद हुए सीएम शिवराज, प्रदेश की जनता को दिया धन्यवाद

दूसरी ओर, बॉबी का कहना है कि उसने तो अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए कूड़ा इकट्ठा कर ट्रॉली में डाला था। कूड़े के साथ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरें भी आ गईं तो इसमें उसकी क्या गलती है।

और भी है बड़ी खबरें…