Shooting of these films will not be done from August 1, the makers decided

एक अगस्त से नहीं होगी इन फिल्मों की शूटिंग, निर्माताओं ने इस वजह से लिया फैसला

Shooting of these films will not be done from August 1 : तेलुगु फिल्म निर्माता ‘उद्योग के पुनर्गठन’ के लिए एक अगस्त से फिल्मों की शूटिंग

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:41 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:41 pm IST

अमरावती : Shooting of these films will not be done from August 1 : तेलुगु फिल्म निर्माता ‘उद्योग के पुनर्गठन’ के लिए एक अगस्त से फिल्मों की शूटिंग रोकने पर विचार कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म निर्माण लागत कई गुना बढ़ गई है और कोविड-19 के कारण सिनेमा हॉल से होने वाली कमाई निचले स्तर पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़े : नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा की जीत पर बोले पीएम मोदी, यह जीत शिवराज सरकार में जनता के भरोसे का प्रतीक 

Shooting of these films will not be done from August 1 : कई निर्माताओं ने पिछले दो दिनों के दौरान हैदराबाद में बैठकें करके फिल्म उद्योग के अस्तित्व को बचाने के लिए चीजों को सही करने के वास्ते कठोर कदम उठाने का फैसला किया।

यह भी पढ़े : 20 रुपए सस्ता हुआ पेट्रोल, डीजल की कीमत में भी इतने रुपए की हुई कटौती, जनता को राहत देने यहां लिया गया बड़ा फैसला 

Shooting of these films will not be done from August 1 : एक शीर्ष निर्माता ने यहां बताया कि तेलुगु फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स को एक अगस्त से फिल्म की शूटिंग रोकने के फैसले से अवगत करा दिया गया है। निर्माताओं ने सिनेमा हॉल में रिलीज के बाद 10 सप्ताह तक किसी भी नयी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं करने का बड़ा फैसला लिया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…