ट्विन टावर के दोषियों के खिलाफ भाजपा सरकार क्यों नहीं कर रही कार्रवाई: अखिलेश |

ट्विन टावर के दोषियों के खिलाफ भाजपा सरकार क्यों नहीं कर रही कार्रवाई: अखिलेश

ट्विन टावर के दोषियों के खिलाफ भाजपा सरकार क्यों नहीं कर रही कार्रवाई: अखिलेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 29, 2022/6:40 pm IST

कन्नौज(उत्तरप्रदेश), 29 अगस्त(भाषा), समाजवादी पार्टी (सपा)अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को नोएडा के ट्विन टावर ध्वस्तीकरण के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उप मुख्‍यमंत्री इस मामले के दोषियों पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि टावर मामले में भाजपा ने न तो उच्‍च न्‍यायालय में हुयी बहस को पढ़ा है और न ही उच्‍चतम न्‍यायालय के आदेश को जिनमें ट्विन टावर मामले के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा गया है।

यादव ने आरोप लगाया कि ‘‘भाजपा से बड़ा झूठ कोई नहीं बोल सकता, भाजपा के लोग बहुत बड़े झूठे हैं।’’

गौरतलब हैं कि रविवार को उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था,”नोएडा का सुपरटेक ट्विन टॉवर अखिलेश यादव और सपा के शासनकाल के भ्रष्टाचार और अराजकता की नीति का जीवंत प्रमाण है। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार में सपा के भ्रष्टाचार की इमारत ढहेगी। यह है न्याय, यही सुशासन।’’

औरैया से लौटते समय सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तिर्वा तहसील में बने एक लाख लीटर की क्षमता वाले गाय दूध प्रसंस्करण संयंत्र और ‘भारत-इजराइल मैत्री वेजिटेबल प्लांट’ का निरीक्षण किया।

उन्होंने निरीक्षण के बाद तिर्वा में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि सपा की सरकार में किसानों को लाभ पहुंचाने के लिए आधुनिक गाय के दूध को प्रसंस्करित के लिए संयंत्र शुरू किया गया था, लेकिन यह सरकार इस संयंत्र को नहीं चला सकी।

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर यह संयंत्र चलता तो कन्नौज जिले के आसपास के दर्जनों जिलों को लाभ मिलता और किसानों व गौ पलकों को भी इसका लाभ मिलता।

उन्होंने आरोप लगाया कि संयंत्र में टेट्रा पैकिंग की इकाई लगाई थी, जिसे भाजपा सरकार आज तक चालू नहीं कर पाई।

भाषा सं जफर धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers