Wife beat her husband in front of girlfriend, in the middle market

पत्नी ने प्रेमिका के सामने पति को बीच बाजार पीटा, रणचंडी बनी महिला को देख फरार हुई गर्लफ्रेंड

Wife beat her husband in front of girlfriend, in the middle market : पत्नी ने प्रेमिका के सामने पति को बीच बाजार पीटा, रणचंडी बनी महिला को देख

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : July 1, 2022/9:23 am IST

Wife Beats Husband : लखनऊ। उत्तरप्रदेश के औरैया में एक महिला ने बीच बाजार अपने पति की जमकर धुलाई कर दी। दरअसल, यूपी के औरैया में पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नी का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया। फिर क्या महिला ने बीच बाजार में अपने पति की पिटाई कर दी। इसके बाद आस-पास मौजूद लोगों ने जैसे तैसे मामले को शांत करवाया। इस दौरान अपने प्रेमी की धुंआदार पिटाई होते देखे प्रेमिका की हवा टाइट हो गई और वो वहां से भाग निकली।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : आज से प्रॉपर्टी खरीदना और बेचना हुआ महंगा, ये सब्सिडी हुई बंद, यहां की सरकार ने लिया फैसला

भाग गई प्रेमिका

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला उत्तरप्रदेश के औरैया के बिधूना इलाके का है। यहां एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ बाजार में मटरगस्ती कर रहा था। तभी अचानक युवक की पत्नी की नजर उन दोनों पर पड़ी। गुस्से में तिलमिलाई पत्नी ने बीच बाजार में ही अपने पति को कूटना शुरू कर दिया। इस बीच अपने प्रेमी की पीटता देख प्रेमिका वहां से भाग गई।

पत्नी ने अपने पति की इतनी जोर से पिटाई की कि युवक एक कानों से खून निकलने लगा और वह घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों में बड़ी मुश्किल से दोनों को अलग किया। मौके पर मौजूद लोगों के विरोध करने पर भी पत्नी ने अपने पति को नहीं छोड़ा और धुनाई करती रही। यह देख आसपास के दुकानदार और बाजार से निकल रहे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद इस ड्रामे को शांत कराया और दोनों को एक दूसरे से अलग कराया।

Read More : मंदिर से निकलकर भक्तों को दर्शन देंगे भगवान, जानिए पुरी की रथयात्रा से जुड़ी 5 खास बातें

क्या है पूरा मामला

महिला ने बताया कि पति के साथ दिख रही महिला उसकी भाभी यांनी उसके भाई की पत्नी है। इसी के साथ उसका अफेयर चल रहा है। इस बात को लेकर पुरुष कई बार घर में महिला की पिटाई कर चूका है और अफेयर की बात को झूठा बताया। हमेशा कहता रहा कि जब रंगे हाथों पकड़ना तब कोई बात करना। गुरुवार को बीच बाजार में हमने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। एक दिन पहले भी इसी बात को लेकर पति ने मुझसे मारपीट की थी। इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला चर्चा का विषय जरूर बना हुआ है।

Read More : आज से बदल जाएंगे आम आदमी से जुड़े ये 7 नियम, जान लें नहीं तो हो सकती है परेशान

 
Flowers