Youth marriage Kinnar in Azamgarh in Uttar Pradesh

पहली नजर में युवक को ​हुआ किन्नर से प्यार, 15 महिने तक लिव इन रिलेशन रहे, फिर दोनों ने रचाई शादी

Youth marries Kinnar in Azamgarh : एक किन्नर और एक लड़के का प्रेम परवान चढ़ा और दोनों भैरव बाबा को साक्षी मानकर एक दूजे परिणय सूत्र में बंध गए।

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2022 / 09:19 PM IST, Published Date : December 9, 2022/9:17 pm IST

Youth marriage Kinnar in Azamgarh : आजमगढ़। प्यार करने के लिए दिन और मुहूर्त नहीं देखा जाता है। प्यार तो कहीं भी किसी से भी हो सकता है। प्रेम तो एक सागर की तरह होता है जहां दूर दूर तक प्रेम के अलावा कुछ नजर ही नहीं आता है। प्रेम की व्याख्या तो स्वयं भगवान श्री कृष्ण से लेकर भारत के महान ​कवियों ने की है। आज के समय में तो प्यार के लिए उम्र न रंग , रंग ही रूप, और न ही जाति देखी जाती है। और तो और आजकल समलैंगिंग विवाह भी सरकार ने मंजूरी दे दी है। लेकिन कुछ अलग नजारा उत्तरप्रदेश के जिला आजमगढ़ में देखने को मिला है जहां एक युवक ने किन्नर के साथ शादी कर सात फेरे लिए है। जो एक चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर इनती शादी की चर्चाएं खूब वायरल हो रही है।

read more : पढ़ने की कोई उम्र नहीं! भारतीय बुजुर्ग महिला ने 87 साल की उम्र में किया अपना मास्टर पूरा, कनाडा में हुआ सम्मान, देखें वीडियो 

Youth marriage Kinnar in Azamgarh : आजमगढ़ जिले के महाराजगंज ब्लॉक स्थित भैरव धाम परिसर में उस वक्त लोगों की भीड़ जमा हो गई, जब यहां एक किन्नर और एक लड़के का प्रेम परवान चढ़ा और वो दोनों भैरव बाबा को साक्षी मानकर एक दूजे के होते हुए परिणय सूत्र में बंध गए। दरअसल जलपाईगुड़ी वेस्ट बंगाल के निवासी मुस्कान नाम का किन्नर विगत दो सालों पूर्व मऊ जिले में एक नृत्य कार्यक्रम के लिए आया था। यहां उसकी मुलाकात मऊ जिले के मोहम्म्दाबाद गोहना थाना क्षेत्र के देवसीपुर गांव निवासी वीरू राजभर से हुई।

 

read more : Anjali Arora New Video Viral :अंजली अरोरा ​​का ये न्यू वीडियो मचा रहा तहलका, ब्यॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम ऐसा करते आयी नजर 

Youth marriage Kinnar in Azamgarh : पहली मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। विगत डेढ़ साल से वीरू और मुस्कान वीरू के घर ही रहने लगे। इस बीच दोनों का प्यार और भी प्रगाढ़ हुआ और मन ही मन दोनों एक दूसरे का हमसफर बनने को राजी हो गए।

read more : Transfer : प्रदेश में तबादलों का दौर जारी! अब यहां के पुलिस कर्मियों के ​हुए ट्रांसफर, इन्हे मिली नवीन पदस्थापना, देखें पूरी सूची 

वीरू ने बताया कि इस संबंध से उसके परिवार को कोई आपत्ति नहीं है जिसे आज दोनों ने भैरव बाबा को साक्षी मानकर उनके समक्ष एक दूसरे का दामन थाम लिया। वीरी ने वरमाला पहनाई, सिन्दूरदान हुआ और फिर दोनों परिणय सूत्र में हमेशा-हमेशा के लिए बंध गए।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें