Farmer leader Rakesh Tikait's big statement after BJP got an edge

बीजेपी को बढ़त मिलने के बाद किसान नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान, जानिए अब क्‍या कह रहे हैं?

Farmer leader Rakesh Tikait's big statement after BJP got an edge

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:50 AM IST, Published Date : March 10, 2022/2:06 pm IST

रायपुरः Farmer leader Rakesh Tikait’s big statement  उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में मतगणना चल रही है। इनमें से 4 राज्यों के रूझानों में भाजपा आगे चल रही है और बहुमत की ओर बढ़ती दिखाई दे रही है। भाजपा की बंपर जीत पर देश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। इसी बीच अब किसान नेता राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है।

Read more :  Election Results 2022 : 4 राज्यों में सरकार बनाने की तरफ बढ़ रही है भाजपा, रायपुर में BJP कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न 

Farmer leader Rakesh Tikait’s big statement  राकेश टिकैत ने कहा है कि जनता इनसे नाराज है और असर कुछ तो दिखाई देगा। राकेश टिकैत ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए चुनावी नतीजों कहा कि ‘लड़ाई तब होती है जब चोर बेईमान हो जाते हैं। ये चोरी करते हैं, बेईमान भी हैं और गुंडे भी हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि इनसे जनता नाराज हैं और कह रही है कि इनकी पार्टी इस बार नहीं जीतेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के रिजल्ट में जनता की नाराजगी का पता चलेगा।

Read more :  यूपी में साइकिल की निकली हवा, BJP की जीत को केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बताया ऐतिहासिक जीत 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा 255 सीटों पर और अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी (सपा) 113 सीटों पर आगे चल रही है। दोपहर 1 बजे तक कुल 403 सीटों में 401 सीटों का रुझान रहा। अपना दल (सोनीलाल) 12 विधानसभा सीटों पर और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) आठ सीटों पर आगे चल रहा है।