पलक झपकते चली गई 15 लोगों की जान, 40 से ज्यादा घायल, जिंदगी बचाने मची चीख-पुकार |Nanjing Fire Accident

पलक झपकते चली गई 15 लोगों की जान, 40 से ज्यादा घायल, जिंदगी बचाने मची चीख-पुकार

Nanjing Fire Accident: पलक झपकते चली गई 15 लोगों की जान, 40 से ज्यादा घायल, जिंदगी बचाने मची चीख-पुकार China skyscraper Fire

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 08:26 PM IST, Published Date : February 24, 2024/8:11 pm IST

Nanjing Fire Accident: बीजिंग। चीन की एक इमारत में आग लगने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 44 अन्य लोग घायल हो गए। यहां एक महीने पहले भी इसी तरह की दुर्घटना में 39 लोगों की जान चली गयी थी। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पूर्वी चीन के जियांग्सू प्रांत की राजधानी नानजिंग में स्थित एक इमारत में आग लगी।

Read More: Sensor Glasses For Blind: अब पहले से ही खतरा भांप लेंगे दृष्टिहीन, एमपी के अमन ने जुगाड़ से बनाया ये स्मार्ट चश्मा 

अधिकारियों के मुताबिक, शुक्रवार सुबह लगी आग में झुलसे 44 लोगों का स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। एक समाचार एजेंसी की खबर के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पाया गया कि आग इमारत की पहली मंजिल पर लगी थी, जहां इलेक्ट्रिल साइकिलें रखी हुई थीं।

Read More: अमर प्रेम की अनूठी निशानी… पत्नी की मौत के बाद याद में बनवाया मंदिर, रोज होती है पूजा 

Nanjing Fire Accident:  चीन में करीब एक महीने में यह आग की दूसरी बड़ी दुर्घटना है। इस वर्ष जनवरी में पूर्वी चीन के जियांग्शी प्रांत के जिन्यू शहर में स्थित एक इमारत में आग लगने से 39 लोगों की मौत हो गई थी और नौ अन्य लोग घायल हुए थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers