Couple looted grave

Couple looted grave: 15 साल की लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ रात के अंधेरे में किया हैरतंगेज काम, मामला जान हैरान रह जाएंगे आप

Couple looted grave 15 साल की लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर लूटी कब्र, हत्या और बलात्कार के दोषी की थी कब्र

Edited By :   Modified Date:  October 30, 2023 / 06:37 PM IST, Published Date : October 30, 2023/5:43 pm IST

Couple looted grave: एक नाबालिग लड़की ने हाल ही में ऐसा काम किया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। एक 15 साल की लड़की ने अपने 21 साल के बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर रात के अंधेरे में किया हैरतंगेज काम किया जो कि अब चर्चा का विषय बनी हुई है।

Couple looted grave: एक 15 साल की लड़की ने एक ऐसे शख्स की कब्र लूटी, जो हत्या और बलात्कार का दोषी था। लड़की से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उसे सपना आया था कि इसे जिंदा दफन किया गया है और ये मदद मांग रहा था। इसी वजह से उसने अपने 21 साल के बॉयफ्रेंड की मदद से उसकी कब्र खोद दी। वही उसे गाड़ी से कब्र तक लेकर आया था।

Couple looted grave: मामला ब्राजील का है। जिस शख्स की कब्र खोदी गई, उसका नाम लाजारो बारबोसा डी सौसा था। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, सौसा ने दो साल पहले छह लोगों की हत्या की थी। वो 32 साल का था। उसने क्लाउडियो विडाल नामक शख्स और उनके दो बेटों की हत्या की थी। फिर क्लाउडियो की पत्नी क्लियोनिस मार्क्स को किडनैप कर उसकी हत्या की। वो लोगों के घरों में घुसकर उन्हें ड्रग्स देता था। उसने एक घर और कई गाड़ियों में आग भी लगाई थी। इसके अलावा उसने दो पुलिस कर्मियों की भी हत्या की।

Couple looted grave: 9 जुलाई, 2021 में उसकी सास के घर के बाहर पुलिस ने गोली मारी थी। इसके बाद सौसा के परिवार ने उसे कथित तौर पर इसी कब्रिस्तान में दफन कर दिया, जहां लड़की ने खुदाई की है। जांचकर्ता राफेल नेरिस ने कहा कि 15 साल की लड़की को सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया है। उसने सौसा की खोपड़ी चुरा ली थी। बाकी का कंकाल वहीं था। ये पूरी तरह साफ है कि लड़की ने ही कब्र को लूटा था। उसके कपड़े भी मिट्टी से सने हुए मिले।

Couple looted grave: इसके बाद लड़की ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने कहा कि उसे सपना आया था। जिसमें सौसा उसे जीवित दिखा और मदद मांग रहा था। अधिकारी ने बताया कि लड़की का कहना है कि उसे कई सारे सपने आए थे। जिसमें सौसा उसे खुद को कब्र से निकालने को कह रहा था। उसका बॉयफ्रेंड पूरे वक्त उसे चेतावनी देता रहा लेकिन उसने उसकी एक न सुनी। लड़की पर आरोप नहीं लगाए जाएंगे। फिलहाल वहीं कब्र में खोपड़ी डालकर उसे दोबारा मिट्टी से दोबारा भर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: बड़ी खबर!आलाकमान ने एमपी कांग्रेस के बड़े नेताओं को बुलाया दिल्ली, जानें क्या है माजरा

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: बागी बिगाड़ेंगे कांग्रेस-बीजेपी का चुनावी गणित, बागी पूर्व विधायक और मंत्री ने भरा निर्दलीय नामांकन

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक