24 साल की महिला टीचर ने 14 साल के छात्र से जबरन बनाए संबंध, स्कूल के CCTV में कैद हुआ वीडियो..देखें | 24-year-old female teacher forcibly made relationship with 14-year-old student, video captured in school's CCTV ..view

24 साल की महिला टीचर ने 14 साल के छात्र से जबरन बनाए संबंध, स्कूल के CCTV में कैद हुआ वीडियो..देखें

24 साल की महिला टीचर ने 14 साल के छात्र से जबरन बनाए संबंध, स्कूल के CCTV में कैद हुआ वीडियो..देखें

: , November 29, 2022 / 08:05 PM IST

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टीचर और स्टूडेंट के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना उजागर हुई है, यहां एक महिला टीचर ने स्कूल में 14 साल के नाबालिग के साथ जबरन संबंध (Sexual Abuse) बनाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह कारनामा कई महीनों से चल रहा था, पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी टीचर पहले भी कई लड़कों का कथित रूप से यौन शोषण कर चुकी है।

ये भी पढ़ें: राजधानी में बीच सड़क गुंडों का आतंक, युवक को रॉड और डंडों से पीट-पीटकर किया अधमरा, देखें वायरल वीडियो

सिडनी (Sydney) शहर में मासूम के यौन शोषण की यह घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ। जानकारी के अनुसार लंच ब्रेक में मिलने से पहले आरोपी मोनिका ने मासूम को अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें भी भेजी थीं, महिला टीचर ने बच्चे से भी उसकी अतरंग फोटो मांगी थी।

photo- AAP

ये भी पढ़ें: भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म होगी ‘फाइटर’, जानिए कौन है एक्टर-एक्ट्रेस…कब होगी रिलीज

बता दें कि आरोपी टीचर मोनिका एलिजाबेथ अन्य 10 मामलों में भी आरोपी है, उसके ऊपर 14-16 की उम्र के बीच के कई नाबालिग लड़कों से जबरन संबंध बनाने का आरोप है, पिछले साल 10 जुलाई को पुलिस ने मोनिका का गिरफ्तार किया था। आरोपी महिला टीचर मोनिका को सजा सुनाने से पहले जज केट ने कोर्ट में पीड़ित बच्चे का बयान पढ़ा, उसमें लिखा गया था कि टीचर की वजह से उसकी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो गई। उसे स्कूल छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा क्योंकि अन्य बच्चे उसे बहुत चिढ़ाते थे। अब कोर्ट ने मोनिका एलिजाबेथ को दोषी करार देने के बाद 4 साल और 9 महीने की सजा सुनाई है।

ये भी पढ़ें: Kumar Ramsay death news : फिल्म इंडस्ट्री को फिर बड़ा झटका, हॉरर फ…