स्टोर के बाहर हुई फायरिंग में पुलिस अधिकारी समेत 6 लोगों की मौत, पब्लिक प्लेस पर बढ़ाई गई सुरक्षा | 6 killed, including police officer in firing outside store, security increased at public place

स्टोर के बाहर हुई फायरिंग में पुलिस अधिकारी समेत 6 लोगों की मौत, पब्लिक प्लेस पर बढ़ाई गई सुरक्षा

स्टोर के बाहर हुई फायरिंग में पुलिस अधिकारी समेत 6 लोगों की मौत, पब्लिक प्लेस पर बढ़ाई गई सुरक्षा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : December 11, 2019/2:20 am IST

वॉशिंगटन। अमेरिका के न्यू जर्सी में बुधवार को हुए एक शूटआउट में एक पुलिस अधिकारी समेत 6 लोग मारे गए। शूट आउट की यह घटना शहर के बेव्यू इलाके के पास हुई। बताया जा रहा है कि हमला इस इलाके में बने एक स्टोर के बाहर हुआ था।

यह भी पढ़ें —कार में सेक्स कर रहे जोड़े को सिर में गोली मारकर जिंदा दफनाया, एक साल बाद ऐसे…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेव्यू और मार्टिन लूथर किंग रोड के पास दोपहर के वक्त हुए इस शूटआउट के बाद इलाके में अलर्ट जारी किया गया था। इस दौरान तत्काल इस क्षेत्र में बने स्कूलों और अन्य सार्वजनिक स्थानों के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई।

यह भी पढ़ें — एक गोली खाएं गर्भवती होने की चिंता से मुक्ति पाएं, वैज्ञानिकों ने ख…

इसके बाद स्वॉट समेत पुलिस की इमर्जेंसी सर्विस यूनिट्स को इलाके में भेजा गया। शूटआउट की घटना में एक पुलिसकर्मी और तीन राहगीरों की जान गई। वहीं यहां दो संदिग्ध हमलावर भी मारे गए। हालांकि पुलिस ने हमलावरों की पहचान को लेकर अब तक कोई बयान नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें — उड़ान भरने के बाद सैन्य विमान से संपर्क टूटा, जहाज में 38 यात्री थे…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dJDeaUYdkeY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>