At the age of 24, this Tiktok star became the wife of 3 men and mother of 7 children

महज 24 साल की उम्र में 3 मर्दो की पत्नी और 7 बच्चों की मां बनी ये Tiktok स्टार, वीडियो के जरिए खुद किया खुलासा 

At the age of 24, this Tiktok star became the wife of 3 men and mother of 7 children

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 18, 2021/2:18 pm IST

नई दिल्लीः यदि कोई महज 24 साल की उम्र में तीन शादी करले और उनके 7 बच्चे भी हो जाएं तो सुनकर ताज्जुब लगता है। लेकिन ये सच है। दरअसल, सोशल मीडिया स्टार जेसफैम 24 साल की होने तक उन्होंने तीन शादी कर ली थी। उनके 7 बच्चे भी है। इसका बात का खुलासा उन्होने खुद किया है। जेस के इंस्टाग्राम पर 4 लाख और YouTube पर 12 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।

read more : वैक्सीन को भयावह बताने वाली अभिनेत्री आई कोरोना की चपेट में, मंगेतर की भी रिपोर्ट आई पॉजिटिव

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जेम ने टिकटॉक के एक वीडियो में खुलासा किया कि जिस समय उनकी उम्र 17 साल की थीं वह प्रेग्नेंट हो गईं। लेकिन बच्चे के जन्म के बाद उन्हें पार्टनर से अलग होना पड़ा। हालांकि दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। इसके कुछ दिन बाद वो एक पुराने दोस्त के साथ रिलेशन में आ गईं। कुछ वक्त बाद पता चला कि वो फिर से गर्भवती हैं। इस पर दोनों ने शादी कर ली, लेकिन शादी के तीन हफ्ते बाद पता चला कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया है। जेम ने उन्हें एक अन्य महिला के साथ संबंध बनाते पकड़ा था। जिसके बाद उन्हें तलाक दे दी थी।

read more : दीपावली से पहले गहने खरीदने का बेहतरीन मौका, सोने-चांदी की कीमतों में आई भारी कमी, जानें क्या है नया भाव

यूट्यूबर ने आगे के वीडियो में तीसरी शादी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि मैं चार बच्चों की मां थी और दो बार मेरा तलाक हुआ था। कुछ दिनों बाद मेरी मुलाकात क्रिस स्क्यूब से हुई, जो दो बच्चों के पिता थे। फिर उन्होंने 2015 में शादी कर ली। ऐसे में 24 साल की उम्र में उनकी 3 शादियां हो गईं।

 
Flowers