Payal Rohatgi and Sangram Singh will tie the knot today

शादी के बंधन में बंधेंगे पायल रोहतगी और संग्राम सिंह, हिंदू रीति रिवाज से आज लेंगे सात फेरे, देखिए तस्वीर

Payal Rohatgi and Sangram Singh's wedding today : पायल रोहतगी और संग्राम सिंह आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों आज आगरा में सात फेरें

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 11:58 PM IST, Published Date : July 9, 2022/4:46 pm IST

नई दिल्ली : Payal Rohatgi and Sangram Singh’s wedding today : पायल रोहतगी और संग्राम सिंह आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों आज आगरा में सात फेरें लेंगे। दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए हैं। हाल ही में पायल और संग्राम की मेहंदी सेरिमनी आयोजित की गई थी जिसकी तस्वीरें पायल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटोज में कपल रोमांटिक अंदाज में अपनी मेहंदी सेरिमनी सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े : हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला ये शख्स महाराष्ट्र से गिरफ्तार 

फोटोज में एक दूसरे को निहारते नजर आए पायल और संग्राम

Payal Rohatgi and Sangram Singh’s wedding today : इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में पायल रोहतगी ब्राउन एंड गोल्डन लहंगा पहने और सिर पर टियारा पहने नजर आ रही हैं। वहीं संग्राम सिंह डार्क ब्लू कलर का कुर्ता पायजामा पहने दिखाई पड़ रहे हैं। दोनों अपने हाथों पर मेहंदी लगवाते और एक दूसरे की आंखों में देखते नजर आ रहे हैं। पायल जहां कोहनियों तक अपने हाथों पर मेहंदी लगवा रही हैं वहीं संग्राम अपनी हथेली पर मेहंदी लगवा रहे हैं।

यह भी पढ़े : पूर्व वित्त मंत्री के बेटे के आवास पर CBI का छापा, एक साथ इतने अधिकारियों ने दी दबिश

संग्राम ने कहा – मुझे पायल से बेहतर लड़की नहीं मिल सकती

Payal Rohatgi and Sangram Singh’s wedding today : शादी के बारे में बात करते हुए संग्राम सिंह ने कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। हम पिछले 12 सालों से साथ हैं। यह वक्त है कि हम अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएं और शादी कर लें। यहां तक कि लंबे वक्त से हमारे माता-पिता भी चाहते थे कि हम शादी करें। पायल के साथ इतना वक्त बिताने के बाद मुझे नहीं लगता मुझे उससे बेहतर लड़की मिल सकती है।’

यह भी पढ़े : पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी का हुआ निधन, मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज 

12 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं पायल और संग्राम

Payal Rohatgi and Sangram Singh’s wedding today : बता दें कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह एक दूसरे के साथ आगरा में शादी करने वाले हैं। दोनों पिछले 12 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। पायल रोहतगी और संग्राम यूं तो अपने रिश्ते और प्राइवेट चीजों को प्राइवेट रखने में ही यकीन रखते हैं लेकिन इस फंक्शन की तस्वीरें दोनों लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें