Bouncer and woman started doing sex in front of everyone in night club

नाईट क्लब में सबके सामने अश्लील हरकतें करने लगे बाउंसर और महिला, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Bouncer and woman started doing sex in front of everyone in night club : नाईट क्लब में सबके सामने अश्लील हरकतें करने लगे बाउंसर और महिला....

Edited By: , August 16, 2022 / 02:29 PM IST

नई दिल्ली। Bouncer and woman started doing sex in nightclub : नाईट क्लब में लोग डांस और मौज-मस्ती करने के लिए जाते हैं। इस दौरान कई अश्लील हरकतें करने वाले घटनाएं भी सामने आती है। ऐसा ही एक मामला सामने आय है। जहां नाईट क्लब में महिला और बाउंसर ने सबके सामने अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। इसके बाद वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

Read More : अबतक नहीं हुई शादी, फिर भी है 48 बच्चों का बाप, ‘धंधा’ जानकर लड़कियां नहीं करती डेट

कुछ देर पहले नाईट क्लब के पास हुए थे धमाके

दरअसल ये पूरा मामला रूस का है, जहां 8 अगस्त को क्रीमिया के सेवस्तोपोल शहर के एक नाईट क्लब में ऐसा कारनामा किया गया। इसमें हैरान कर देने वाली बात ये है कि महिला और बाउंसर ने इस गंदी हरकत को उस वक्त अंजाम दिया जब क्लब के पास मौजूद सैकी एयरबेस पर कुछ ही घंटे पहले एक के बाद एक ताबड़तोड़ धमाके हुए थे।

Read More : बॉयफ्रेंड के साथ स्विमिंग पूल में इस हाल में नजर आई आमिर खान की बेटी इरा, कजिन ब्रदर ने दिया ऐसा रिएक्शन

बता दें रूस-यूक्रेन के युद्ध से पहले क्रीमिया भी यूक्रेन का हिस्सा हुआ करता था, लेकिन युद्ध के बाद ये रूस काबिज हो गया। साल 2014 में ही रूस ने यहां पर कब्जा जमा लिया था। अब भी दोनों देशों के बीच युद्ध चल रहा है।

Read More : Raju Srivastav Health Update : ‘राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार लेकिन अब भी…’ डॉक्टर्स ने परिजनों पर लगाई पाबंदी

महिला आरोपी अब भी फरार

नाइट क्लब में महिला और बाउंसर की अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। वहां मौजूद एक कस्टमर ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। घटना के वक्त क्लब में लाउड म्यूजिक बज रहा था। उन दोनों को इस बात का भी डर नहीं था लोग उन दोनों का वीडियो बना रहे हैं। रूस में सार्वजनिक जगहों पर सेक्स प्रतिबंधित है। हालांकि ऐसा करने पर आरोपियों को सिर्फ 15 दिन की जेल और फाइन के तौर पर बहुत छोटी रकम वसूली जाती है। नाईट क्लब की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही थी। जिसमे से आरोपी शख्स 14 दिनों की हिरासत में रहेगा। हालांकि, महिला आरोपी पुलिस की पकड़ से अब तक बाहर है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें