couple was romance in hotel's private Jacuzzi  video viral on social media

होटल के प्राइवेट Jacuzzi में रोमांस कर रहा था कपल, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया Video, देखकर लोगों के उड़े होश

couple romance viral video:  पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद कपल के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : July 14, 2022/12:27 am IST

couple romance viral video:  पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद कपल के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला हॉन्‍ग कॉन्‍ग का आया है।

यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि वीडियो कब का है और कहां रिकॉर्ड किया गया है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है वायरल वीडियो या तो होटल में रुके किसी शख्‍स ने ही बनाया है या फिर होटल के ही किसी कर्मचारी ने। होटल के प्राइवेट Jacuzzi में कपल रोमांस कर रहा था। लेकिन किसी ने ऊंचाई से कपल का वीडियो रिकॉर्ड कर लीक कर दिया। सोशल मीडिया पर कपल का वीडियो वायरल होने के बाद होटल की डिजाइन पर अब लोग सवाल उठा रहे हैं।

Read more :  शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी से ये डिमांड करने लगा पति, नहीं हुआ पूरा तो उठाया ये खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला 

कपल का वायरल वीडियो हॉन्‍ग कॉन्‍ग का बताया जा रहा है। कपल होटल के कमरे के बाहर एक Jacuzzi में नजर आ रहा है। हालांकि, इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने होटल की प्राइवेसी को लेकर सवाल उठाए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह होटल हॉन्‍ग कॉन्‍ग के नॉर्थ प्‍वाइंट में मौजूद है। जहां आमतौर पर होटल में प्राइवेट जकूजी की सर्विस मिलती है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला जकूजी के किनारे बैठी हुई है और नूडल्‍स खा रही है। होटल की डिजाइन पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सवाल भी उठाए। लोगों ने कहा कि जो लोग नीचे रुके हैं, उनकी कोई प्राइवेसी नहीं है। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया, ‘इस तरह उन दोनों की गुपचुप तरीके से वीडियो बनाना बहुत ही खराब हरकत है।’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें