Eight models gang-raped, 10-10 raped a girl, forced to shoot a video

एक साथ आठ मॉडल्स से गैंगरेप, 10-10 ने किया एक युवती से दुष्कर्म, जबरदस्ती किया वीडियो शूट

जोहान्सबर्ग के पश्चिम में एक छोटे से शहर क्रूगर्सडॉर्प के बाहरी इलाके में गुरुवार को म्यूजिक वीडियो को शूट किया जा रहा था। उसी वक्त कुछ बंदूकधारी वहां पहुंचे। इन बंदूकधारी गिरोह के लोगों ने जबरन एक म्यूजिक वीडियो शूट कराया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 30, 2022/9:33 am IST

Eight models gang-raped: जोहान्सबर्ग। दक्षिण अफ्रीका में हुए एक सनसनीखेज मामले में बंदूकधारी गिरोह ने म्यूजिक मॉडल्स से पहले तो जबरदस्ती वीडियो शूट कराया। फिर शूट कराने के बाद एक साथ 8 मॉडल्स के साथ गैंगरेप किया गया। मॉडलिंग करने वाली आठ लड़कियों के साथ रेप होने के बाद शहर में हड़कंप मच गया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर 20 संदिग्धों से पूछताछ करने के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गैंग ने तब अटैक किया जब म्यूजिक वीडियो शूट करने के बाद मॉडल्स पैकअप कर जाने वाली थीं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more:  Ola and Uber Merger: क्या होने जा रहा है कैब कंपनी ओला और उबर का मर्जर? जानिए ओला के Co-Founder भाविश आग्रवाल का जवाब

दरअसल, जोहान्सबर्ग के पश्चिम में एक छोटे से शहर क्रूगर्सडॉर्प के बाहरी इलाके में गुरुवार को म्यूजिक वीडियो को शूट किया जा रहा था। उसी वक्त कुछ बंदूकधारी वहां पहुंचे। इन बंदूकधारी गिरोह के लोगों ने जबरन एक म्यूजिक वीडियो शूट कराया। इसके बाद 8 युवतियों जो उस ट्रूप में मॉडल थीं, उनसे गिरोह के सदस्यों ने गैंगरेप किया।

read more: सौभाग्य और दुर्भाग्य का संकेत देता है यह कीड़ा, घर में घूमता दिख जाए तो टल जाती है परेशानियां

पुलिस के अनुसार सुरक्षा बलों ने जोहान्सबर्ग के पश्चिम में एक छोटे से शहर क्रूगर्सडॉर्प के बाहरी इलाके में गुरुवार को हुए हमले में अब तक लगभग 20 संदिग्धों में से तीन को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि जब वे उपकरण उतार रहे थे और सेट तैयार कर रहे थे, तब गिरोह ने चालक दल पर हमला किया।

एक-एक मॉडल से दस-दस लोगों ने किया दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक जिन मॉडल्स से रेप हुआ उन युवतियों की उम्र 18 से 35 के बीच थी। पुलिस के अनुसार, एक महिला के साथ 8-8, 10-10 पुरुषों ने रेप किया था। उन्होंने जोहान्सबर्ग में बताया कि बंदूकधारियों ने मॉडल्स के साथ रेप तो किया ही, म्यूजिक एल्बम को शूट करने वाले पुरुषों को भी बिना वस्त्र के किया और उनका निजी सामान लूट लिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers