Elon Musk Sets Final Date For Removing Twitter Legacy Blue Checks

Elon Musk ने Twitter के यूजर्स को दी आखिरी चेतावनी, नहीं मानी ये बात, तो छिन सकती है…

Elon Musk ने Twitter के यूजर्स को दी आखिरी चेतावनी : Elon Musk gave the last warning to the users of Twitter, so now 'Twitter will end'!

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2023 / 05:57 AM IST, Published Date : April 12, 2023/5:57 am IST

नई दिल्ली । एलोन मस्क ने मंगलवार को कंपनी के पिछले शासन के तहत सत्यापित ट्विटर खातों से विरासत नीले चेक-मार्क को शुद्ध करने की समय सीमा तय की। ट्विटर के अरबपति मालिक मस्क ने ट्वीट किया, “लीगेसी ब्लू चेक हटाने की अंतिम तिथि 4/20 है।” इसका मतलब है कि अगर आपके पास ट्विटर पर नीले निशान के साथ विरासती सत्यापित खाता है, तो आपको चेकमार्क रखने के लिए अभी भुगतान करना होगा। केवल वे खाते जो अपने नीले चेकमार्क रखेंगे, वे ट्विटर ब्लू के सदस्य हैं।

यह भी पढ़े : आज चमक सकता है मीन राशि वालों का भाग्य, जानें अपने राशि का हाल… 

Twitter Blue का मूल्य प्रत्येक क्षेत्र के लिए अलग-अलग है और यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कैसे साइन अप करते हैं। यूएस में, यह आईओएस या एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए प्रति वर्ष 11 यूएसडी या यूएसडी 114.99 प्रति वर्ष और वेब उपयोगकर्ताओं के लिए प्रति वर्ष 8 यूएसडी या यूएसडी 84 है। ट्विटर ने पहले घोषणा की थी कि 1 अप्रैल से, वह लीगेसी सत्यापित खातों से नीले चेक-मार्क बैज को हटाना शुरू कर देगा – जिन्हें कंपनी ने पहले उल्लेखनीय और / या प्रामाणिक माना था – जब तक कि उपयोगकर्ताओं ने ट्विटर ब्लू सदस्यता के लिए साइन अप नहीं किया हो। सेवा।

यह भी पढ़े : राजधानी में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में मिले इतने नए मरीज, दो लोगों की मौत… 

2 अप्रैल को, ट्विटर ने सत्यापित उपयोगकर्ताओं के विवरण में भाषा को पढ़ने के लिए बदल दिया, “यह खाता सत्यापित है क्योंकि यह ट्विटर ब्लू की सदस्यता लेता है या एक विरासत सत्यापित खाता है” – जिसका अर्थ है कि आप यह नहीं बता सकते कि नीले रंग के लिए कौन भुगतान कर रहा है चेक-मार्क और कौन नहीं है। इस बीच कुछ सेलेब्स ने वेरिफिकेशन के लिए पैसे देने से मना कर दिया। एनबीए स्टार और मनोरंजन निर्माता लेब्रॉन जेम्स ने 31 मार्च को ट्वीट किया था कि उनका नीला चेकमार्क संभवतः गायब हो जाएगा क्योंकि वे सत्यापन के लिए भुगतान नहीं करेंगे।