महिला टीचर ने अपने ही स्कूल के छात्र के साथ चलती कार में बनाया संबंध, पुलिस ने खंगाला मोबाइल तो मिले कई आपत्तिजनक तस्वीरें

Female teacher made relationship with her own school student in moving car

Edited By: , October 24, 2021 / 09:35 PM IST

फ्लोरिडाः यूं तो शिक्षक और छात्र के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है। कई जगह पर इस रिश्ते को मिशाल के रूप में पेश किया जाता है, लेकिन अमेरिका में इस रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला टीचर ने एक छात्र से संबंध बनाने में मजबूर किया।

read more : बिजली तार की चपेट में आया बैलगाड़ी, 3 लोगों की मौके पर मौत, 2 बैलों ने भी तोड़ा दम

खबरों के मुताबिक यह मामला अमेरिका के फ्लोरिडा के एक स्कूल का है। इस स्कूल के एक महिला टीचर ने नाबालिग छात्र को अपने कार में बिठाकर कही घुमने जाने का झांसा दिया। छात्र अपने टीचर की बातों में आकर उनके साथ चलने को राजी हो गया। इसके बाद टीचर ने चलती कार में उनके साथ संबंध बनाया।

read more : IndVPak T20 World Cup Live Update: भारत का चौथ विकेट गिरा, ऋषभ पंत हुए आउट

इतना ही नहीं इसका खुलासा भी आश्चर्यजनक तरीके से हुआ। 38 साल की इस महिला टीचर के मोबाइल से छात्र की कई आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज मिले इसके बाद स्कूल प्रशासन हरकत में आ गया। पुलिस ने यह भी बताया है कि यह महिला टीचर कई अन्य छात्रों से भी फोन पर बात करती थी और उन्हें मैसेज करती थी। फिलहाल महिला टीचर पर यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है। स्कूल ने भी महिला टीचर पर एक्शन लेते हुए स्कूल से निकाल दिया है।