French President Emmanuel Macron video

बीच सड़क पर महिला ने राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को जड़ा झन्नाटेदार तमाचा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक महिला ने राष्ट्रपति को बीच सड़क पर तमाचा जड़ दिया जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है! French President Emmanuel Macron video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 22, 2022/12:37 pm IST

पेरिस: French President Emmanuel Macron video राष्ट्रपति को किसी भी देश का प्रथम नागरिक माना जाता है और वो ही उस देश के मुखिया होते हैं। लेकिन कई बार देखा गया है कि लोग राष्ट्रपति पर ही हमला कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला राष्ट्रप​ति को तमाचा जड़ते हुए दिखाई दे रही है। हालांकि तमाचा जड़ने के बाद राष्ट्रपति के सुरक्षाकर्मियों ने महिला को महिला को हिरासत में ले लिया था, लेकिन अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: देर रात फैक्ट्री में लगी भीषण आग, जिंदा जले 36 लोग, मची अफरातफरी

French President Emmanuel Macron video मिली जानकारी के अनुसार ये घटना उस वक्त हुई जब राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों कहीं जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में एक महिला ने उनका रास्ता रोक लिया। इसके बाद महिला ने इमैनुएल मैक्रों से कुछ बातें कि फिर अचानक तमाचा जड़ दिया।

Read More: भारतीय टीम में होगा बड़ा बदलाव, हार्दिक पांड्या इस खिला​ड़ी को करेंगे प्लेइंग इलेवन से बाहर!

बता दें कि इसी तरह की एक घटना में पिछले साल 8 जून को एक शख्स ने राष्ट्रपति को थप्पड़ मारा था। तब राष्ट्रपति एक छोटी भीड़ को संबोधित करने के लिए आगे बढ़ रहे थे, तभी उनके साथ यह घटना हुई थी। इस घटना का भी वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें देखा गया था कि हमलावर ने मैक्रों की बांह पकड़ कर और उनके चेहरे पर थप्पड़ मार दिया था। बाद में सुरक्षाकर्मियों ने शख्स को हिरासत में ले लिया था। शख्स ने नारे लगाए थे “डाउन विद मैक्रोनी”, आमतौर पर मैक्रों के विरोधी इस नारे का इस्तेमाल करते हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक