Woman accused of rape on 'God' of this game

इस खेल के ‘भगवान’ पर महिला ने लगाए रेप का आरोप, बोलीं- 16 साल की थी जब ड्रग देकर किया दुष्कर्म

Woman accused of rape on 'God' of this game

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 23, 2021/4:20 pm IST

मियामी, अमेरिका।  37 वर्षीय एक महिला ने मशहूर फुटबॉलर डिएगो माराडोना पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। महिला ने  माराडोना पर रेप का आरोप लगाया है। माराडोना का पिछले साल 60 साल की उम्र में निधन हो गया था। महिला का दावा है कि 20 साल पहले, जब वो नाबालिग थी तब माराडोना ने उसके साथ रेप किया था।

पढ़ें- ‘डूब गए’ की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच हो गया कुछ ऐसा, दोनों में बातचीत बंद..सभी सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर कर दिए अनफॉलो

माविस अल्वारेज ने कहा कि वह इतने सालों की चुप्पी के बाद बोल रही है ताकि 25 नवंबर को माराडोना की मौत की पहली बरसी से पहले एक टीवी सीरीज में बताई जा रही कुछ कहानियों को संतुलित किया जा सके।

पढ़ें- जान बचाने वाले 5 गोताखोरों को विधायक विकास उपाध्याय ने 1-1 लाख का चेक किया वितरित

महिला का नाम माविस अल्वारेज है और वह क्यूबा की रहने वाली है। हालांकि, अब वो अमेरिका के मियामी में रहती है। उसने सोमवार को मीडिया के सामने अर्जेंटीना के डिएगो माराडोना पर रेप, हिंसा, दुर्व्यवहार और इच्छा के विरुद्ध उसे पकड़ने जैसे कई संगीन आरोप लगाए हैं।

पढ़ें- DGP अशोक जुनेजा ने पदोन्नत IPS अफसरों को लगाया स्टार, रायपुर एसपी प्रशांत कुमार SP से बने SSP

अल्वारेज का कहना है कि वह 16 साल की उम्र में माराडोना से मिली थी। उस समय माराडोना 40 साल के थे और क्यूबा में रहते थे। वहां उनका नशीली दवाओं की लत का इलाज चल रहा था। महिला ने आरोप लगाया कि इसी दौरान माराडोना ने उसके साथ रेप किया। महिला ने कहा कि उसने मेरा ‘बचपन चुरा’ लिया।

पढ़ें- मुंबई हमले के बाद पाकिस्तान पर सख्त एक्शन नहीं लेना मनमोहन सरकार की कमजोरी, मनीष तिवारी ने अपनी ही पार्टी पर खड़े किए सवाल

अल्वारेज ने बताया माराडोना के साथ उनका रिश्ता “चार से पांच साल के बीच” चला, लेकिन इस दौरान माराडोना ने उनके साथ खूब दुर्व्यवहार किया.” अल्वारेज ने कहा- “मैं उससे प्यार करती थी लेकिन मैं उससे नफरत भी करती थी, मैंने आत्महत्या के बारे में भी सोचा था.” अल्वारेज ने खुद को कैद करने, ड्रग देने समेत और भी कई माराडोना पर आरोप लगाए हैं।

 
Flowers