बाउंसर से सेक्स के दौरान युवती की मौत, होटल के कमरे में मिली अरबपति बाप की बेटी की लाश

बाउंसर से सेक्स के दौरान युवती की मौत! Girl Dies while Sex with Bouncer found dead body in room of Hotel

: , September 21, 2021 / 08:36 PM IST

स्विट्जरलैंड: यहां से हत्या का एक अजीबोगरीब मामला साले आाया है। एक युवती की सेक्स करने के दौरान मौत हो गई। युवती की लाश होटल के एक कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिली है। बताया जा रहा है कि जांच के दौरान कमरे से युवती के क्रेडिट कार्ड, एटीएम सहित कई सामान गायब मिले हैं। फिलहाल मामले में कोर्ट में सुनवाई चल रही है।

Read More: IAS आशीष सांगवान ने छोड़ा MP कैडर, अब तेलंगाना में देंगे अपनी सेवा

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक स्विट्जरलैंड में एक होटल के कमरे में ब्रिटिश लड़की एना रीड (22 वर्षीय) मृत पाई गई। होटल में वो अपने जर्मन बॉयफ्रेंड मार्क शेजल के साथ ठहरी थी। शेजल एक बाउंसर है। आरोप लगा कि डॉक्टर्स को फोन करने से पहले उसने एना की हत्या कर दी थी। जब इस मामले की कोर्ट में सुनवाई हुई तो शेजल ने दावा किया कि एना की मौत ‘सेक्स गेम’ (यौन संबंध बनाते समय) के समय हुई थी।

Read More: सूचना के अधिकार अधिनियम में इन अफसरों ने बरती लापरवाही, सूचना आयुक्त ने लगाया 75 हजार जुर्माना 

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि युवती की मौत गला दबाकर की गई है। युवती के शरीर में कट के निशान मिले हैं और कुछ हिस्से फ्रैक्चर भी हो गए थे ।

Read More: महंत नरेंद्र गिरि के शिष्य आनंद गिरि को पुलिस ने लिया हिरासत में, मामले की जांच के लिए SIT का गठन

बताया गया कि मार्क शेजल जो पब और नाइट क्लब में बाउंसर के रूप में काम करता था, उसने एना का संबंध बनाने के दौरान गला घोंट दिया। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि शेजल पर 40 लाख रुपए का कर्ज था और युवती के खाते में 25 लाख रुपए होने की उसे भनक लग गई थी। इसके बाद शेजल युवती से पैसे ऐंठने के फिराक में था।

Read More: ‘लड़की के साथ तस्वीर वायरल कर बदनाम करना चाहता था आनंद गिरी’ महंत नरेंद्र गिरी के सुसाइड नोट से हुए कई अहम खुलासे