If someone is nude, then someone has posted such pictures by mistake

किसी ने न्यूड होकर तो किसी ने ऐसी तस्वीरें गलती से कर दी पोस्ट, फोटो देख हो जाएंगे शर्मिंदा

तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करने के दौरान कई बार ऐसी तस्वीरें भी पोस्ट हो जाती है जिससे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:33 am IST

नई दिल्ली। आज के दौर में हर कोई सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है। सभी अपनी बातें सोशल मीडिया के जरिए कहते हैं। यहीं कारण है कि फोटो और वीडियो को वायरल होने में देर नहीं लगती है। इस बीच कई बार गलतियां भी हो जाती है। कई बार ऐसी तस्वीरें भी पोस्ट हो जाती है जिससे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, मध्य प्रदेश की योजनाओं के लोकार्पण का किया अनुरोध

इन्हें में कुछ ऐसी तस्वीरें है.. जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएगे। वहीं जब इसके बारे में लोगों को पता चला तब तक यह फोटो वायरल हो चुकी थी। Kueez.com ने हाल ही में ये तस्वीरें पब्लिश की हैं। चलिए आपको दिखाते हैं।

 

यह भी पढ़ें:  कर्मचारियों को जल्द मिल सकता है प्रमोशन का तोहफा, स्टेट प्रमोशन पॉलिसी पर मंथन कर रही राज्य सरकार

हॉट सेल्फी देखें : इस फोटो में एक लड़की अपने फोन से हॉट सेल्फी निकालती दिख रही है, लेनिक उसने शायद कांच के दरवाजे के पीछे मौजूद कुत्ते को नहीं देखा होगा और तस्वीर ऐसे ही पोस्ट कर दिया।

सेल्फी पोस्ट कर रही लड़की

हद ही कर दिया.. शख्स भूल गया पैंट पहनना

पहली बार ये फोटो देखकर आपको भी यह फोटो सुंदर लगेगी। लेकिन जरा ध्यान से देखें। सूट-बूट में खड़े शख्स ने तो पैंट पहना ही नहीं है। जेंटलमैन बनकर फोटो खिंचवा रहे शख्स शायद पैंट पहनना भूल गया। वहीं यह फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गई।

पैंट पहनना भूला शख्स

यह भी पढ़ें: नगरीय निकायों के पूर्व जनप्रतिनिधियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, अधिकार वापस देने की मांग को लेकर मंत्री बंगले के सामने किया प्रदर्शन

प्रेग्नेंट महिला : महिला ने सोचा था कि डिलीवरी से ठीक पहले वह अपनी आखिरी फोटो खिंचवा ले। लेकिन पीछे मौजूद कुत्ते ने सारा मामला किरकिरा कर दिया।

प्रेग्नेंट महिला

अंडरवियर में खड़ा था शख्स: सूट-बूट पहने हुए यह शख्स दिख रहा है, लेकिन लोगों की नजर उस पर पड़ी ही नहीं। क्योंकि शख्स ने काम ही ऐसा किया है। दरअसल सबका ध्यान कांच में फोटो खींच रहे है। जिसमें शख्स पर अटक गई। क्योंकि वह अंडरवियर में खड़ा था।

सूट-बूट में शख्स