राजधानी के आसपास पानीपुरी पर रोक, बेचते या खाते दिखे तो होगी कड़ी कार्रवाई, जाने क्या है कारण

राजधानी के आसपास पानीपुरी पर रोक, बेचते या खाते दिखे तो होगी कड़ी कार्रवाई, जाने क्या है कारण

दुनियाभर में सभी लोग पानीपुरी बेहद ही पसंद करते है। शादी पार्टी हो या किसी भी कार्यक्रम हो सबसे ज्यादा भीड़ पानीपूरी की स्टॉल में देखने को मिलती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 27, 2022/7:31 pm IST

काठमांडू। ban on panipuri: दुनियाभर में सभी लोग पानीपुरी बेहद ही पसंद करते है। शादी पार्टी हो या किसी भी कार्यक्रम हो सबसे ज्यादा भीड़ पानीपूरी की स्टॉल में देखने को मिलती है। लेकिन क्या हो जब इसे बैन कर दिया जाए। ऐसा ही नेताल की राजधानी काठमांडू और आसपास के इलाकों में पानीपुरी पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। यानी अब यहां के लोग पानीपुरी का मजा नहीं ले सकते।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : इश्क में पागलपन की हदें पार कर गई ये लड़की, करवा लिया लिंग परिवर्तन, अब…

जाने क्या है पानीपूरी बैन करने का कारण

ban on panipuri: दरअसल, काठमांडू में हैजा के मरीजों की लगातार बढ़ेते जा रही है, इसका कारण पानीपुरी खाने की वजह बताया जा रहा है। जिसके बाद यहां के प्रशासन ने पानीपुरी को यहां बैन करने का फैसला लिया है।

READ MORE : अब Ration Card बनवाने के लिए देने होंगे इतने रुपए, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

ban on panipuri: जानकारी के अनुसार, यहां अब तक हैजा के 12 मरीज सामने आ चुके है। इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि पानीपुरी में उपयोग होने वाली पानी में हैजा बैक्टीरिया मिले है। जिसकी वजह से लोग ​बीमार पड़ रहे है। जिसके बाद यहां पानीपुरी में पूरी तरह से बैन करवा दिया है।

 
Flowers