संसद परिसर में ब्यूटी पार्लर खोलने का निर्देश, महिला सीनेटरों की मांग पर लिया गया फैसला | Instructions to open beauty parlor in Parliament complex Decision was taken on the demand of women senators

संसद परिसर में ब्यूटी पार्लर खोलने का निर्देश, महिला सीनेटरों की मांग पर लिया गया फैसला

संसद परिसर में ब्यूटी पार्लर खोलने का निर्देश, महिला सीनेटरों की मांग पर लिया गया फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : February 29, 2020/6:51 am IST

इस्लामाबाद । यूं तो पाकिस्तान में कुछ ना कुछ अजीब घटता ही रहता है, पर इस बार तो संसद परिसर में ही अजीबोगरीब प्रस्ताव ने सबका ध्यान खींचा है। दरअसल पाकिस्तान में संसद की एक समिति ने राजधानी इस्लामाबाद की शीर्ष सिविक एजेंसी से संसदीय आवास परिसर में ब्यूटी पार्लर खोलने के लिए कहा है। महिला सीनेटरों की समिति ने यह मांग उठाई थी।

यह भी पढ़ें- यौनशक्ति बढ़ाने चीन में खाया जाता है जिंदा मेंढक का दिमाग, युवक का …

पाक मीडिया में के मुताबिक, सीनेट की आवास समिति की बैठक संसद भवन परिसर में हुई। सीनेट की इस समिति ने राजधानी विकास प्राधिकरण (सीडीए) को इस बात के लिए फटकार लगाई कि उसके निदेर्शों के बावजूद अभी तक महिला सांसदों के लिए पार्लियामेंट लॉज में ब्यूटी पार्लर नहीं खोला गया है।

यह भी पढ़ें- कश्मीर मुद्दे पर इमरान खान का सरेंडर, कहा- जब तक पीएम मोदी हैं, तब ..

जाकारी के मुताबिक सीनेटर कुलसूम परवीन ने समिति से कहा कि समिति संयोजक का स्पष्ट निर्देश था कि सीडीए अधिकारी संसदीय परिसर में ब्यूटी पार्लर के लिए जगह आवंटित करने पर उनसे और सीनेटर समीना सईद से संपर्क करें। इसके बावजूद अभी तक सीडीए के किसी भी अधिकारी ने उनसे संपर्क नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- सौतेली मां की शर्मनाक हरकत, घर पर घूम रही थी अर्धनग्न होकर, कही ये …

कमेटी के चेयरमैन सलीम मांडीवाला ने सीडीए से इस मुद्दे पर दोनों महिला सीनेटरों से सलाह मशविरा कर इस मुद्दे को प्राथमिकता से निपटाने का निर्देश दिया।