Jesse Singh praised PM Modi

Jesse Singh praised PM Modi: ‘एक बड़ी लहर पर सवार होने जा रही है भाजपा’, सिख समुदाय के अध्यक्ष ने पीएम मोदी की तारीफ की

'एक बड़ी लहर पर सवार होने जा रही है भाजपा', सिख समुदाय के अध्यक्ष ने पीएम मोदी की तारीफ की! Jesse Singh praised PM Modi

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 10:01 AM IST, Published Date : February 3, 2024/10:01 am IST

नई दिल्ली। Jesse Singh praised PM Modi भारत में आने वाले आगामी में लोकसभा चुनाव होने को है। लोकसभा चुनाव को लेकर देश के कई राजनीतिक पार्टियां अभी से ही तैयारियों में जुट गई है। वहीं मोदी की नेतृत्व वाली बीजेपी चुनाव को लेकर मजबूत नजर आ रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस व अन्य पार्टियां अपनी पार्टी मजबूत करने में जुटी हुई है। इसी चुनाव को लेकर सिख्स ऑफ अमेरिका के अध्यक्ष जेसी सिंह कहते हैं का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का सेक्सी वीडियो वायरल, सेक्सी डांस देख फटी रह जाएंगी आंखें 

Jesse Singh praised PM Modi इस साल के अंत में भारत में होने वाले आम चुनावों को लेकर सिख्स ऑफ अमेरिका के अध्यक्ष जेसी सिंह ने कहा कि “इस बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी बहुत मजबूत दिख रही है। उन्होंने आगे कहा कि ”अयोध्या के राम मंदिर के साथ, भाजपा एक बड़ी लहर पर सवार होने जा रही है।”

Read More: Kedar Rajyog 2024: 500 साल बाद होने जा रहा इस राजयोग का निर्माण, तीन राशियों के जातकों का शुरू होगा गोल्डन टाइम 

आपको बता दें कि इससे पहली जेसी सिंह ने राम मंदिर की उद्घाटन को लेकर पीएम मोदी की तारीफ की थी। ‘सिख ऑफ अमेरिका’ संगठन के सदस्य जस्सी सिंह ने कहा था कि ”यह एक बहुत ही खुशी का मौका है।” सिंह ने कहा, ”सिख समुदाय और ‘सिख ऑफ अमेरिका’ की ओर से मैं भारत में श्रीराम मंदिर के उद्घाटन के इस खुशी के अवसर पर अपने हिंदू भाइयों और बहनों को शुभकामनाएं देता हूं। हम सभी समुदाय सिख, हिंदू, मुस्लिम और ईसाई यहां इस खुशी के मौके पर जश्न मना रहे हैं।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp