Journalist questioned sex in a press conference with New Zealand's PM

न्यूजीलैंड की PM से प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने सेक्स को लेकर पूछा सवाल, मुस्कुराते हुए दिया ये जवाब

सवालों के जवाब देने के दौरान उसने सेक्स को लेकर सवाल किया गया तो उनके चेहरे के हाव-भाव ही बदल गए। जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 10, 2021/2:31 pm IST

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर सुर्खियों में है। अलग-अलग सवालों के जवाब देने के दौरान उसने सेक्स को लेकर सवाल किया गया तो उनके चेहरे के हाव-भाव ही बदल गए। जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Read More News: बदले गए कई राज्यों के राज्यपाल, बनवारी लाल पुरोहित को पंजाब का प्रभार तो आरएन रवि संभालेंगे तमिलनाडु की कमान

बता दें कि न्यूजीलैंड ने कोरोना के प्रभाव को रोकने में जिस अंदाज से काम किया है। उसकी चारों तरफ तारीफ हो रही है। इसे लेकर ही प्रधानमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। लेकिन एक पत्रकार के सेक्स को लेकर पूछे सवाल को लेकर अब प्रधानमंत्री चर्चाओं में हैं।

Read More News:  रिंग रोड में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 बच्चे सहित 5 की मौत

दरअसल पीएम जेसिंडा अर्डर्न और डायरेक्टर जनरल ऑफ हेल्थ डॉ. एश्ले ब्लूमफील्ड कोविड-19 को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस को ब्रीफ कर रहे थे। तभी एक रिपोर्टर ने पूछा कि ऑकलैंड अस्पताल में एक मरीज और उनसे मिलने आए शख्स पर यौन संबंध रखने के आरोप लगे हैं। मौजूदा हालातों में क्या इसे हाई-रिस्क गतिविधि माना जा सकता है?

Read More News:  बाबा महाकाल के दर्शन के लिए देनी होगी फीस, इस फैसले के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

डॉक्टर ब्लूमफील्ड ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि ये बेहद हाई-रिस्क गतिविधि हो सकती है। पीएम अर्डर्न ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि कोरोना के हालातों को अगर दरकिनार कर भी दिया जाए, तो भी ऐसी कोई भी गतिविधि अस्पताल के विजिटिंग आवर्स में नहीं की जानी चाहिए।

Read More News:  सिंधिया के मुकाबले जयवर्धन सिंह को खड़ा करने की कोशिश, भाजपा बोली- कभी नहीं ले सकते ज्योतिरादित्य की जगह

 

 
Flowers