kashmir issue Pakistan PM Shahbaz said on Article 370

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, धारा 370 पर शहबाज ने फिर कही ये बड़ी बात

kashmir issue: पाकिस्तान के लगातार आर्थिक हालात खराब होते जा रहे हैं। राजनीतिक हालात हो या महंगाई, हर तरफ से पाकिस्सान घिरता जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : May 28, 2022/8:45 am IST

kashmir issueपाकिस्तान के लगातार आर्थिक हालात खराब होते जा रहे हैं। राजनीतिक हालात हो या महंगाई, हर तरफ से पाकिस्सान घिरता जा रहा है। इसके बाद भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। भारत के प्रति उसका नजरिया वहीं पुराना वाला है। कश्मीर राग अलापने से नहीं बाज आ रहा है। एक बार फिर उन्होंने कश्मीर का राग अलापा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें : ‘सार्वजनिक तौर पर नहीं कह सकते कि वो व्यापारी के साथ हैं’ किसानों और व्यापारी के जमीन विवाद के बीच वायरल हुआ TI का वीडियो

पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री ने कश्मीर से हटाए गए अनुच्छेद 370 के फैसले को रद्द करने पर भारत सरकार से विचार करने की बात कही है। दरअसल, 5 अगस्त, 2019 को भारत की संसद में जम्मू-कश्मीर को भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 के तहत दी गई विशेष स्वायत्ता को निरस्त कर दिया गया था। गृह मंत्री अमित शाह की ओर से इसको लेकर संसद में प्रस्ताव पेश किया गया था। वहीं भारत सरकार के इस फैसले का पाकिस्तान लगातार विरोध करता रहा है।

यह भी पढ़ें :  दोहरे हत्याकांड से दहल उठा इलाका, दोस्तों ने मिलकर ली दोस्तों की जान…

kashmir issue : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा कि एशिया में शांति के लिए 5 अगस्त 2019 के एकतरफा फैसले को खत्म करना भारत की जिम्मेदारी है। जिससे जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को बातचीत के माध्यम से सुलझाया जा सके।

 

 
Flowers