Lady teacher Nude Video

स्कूल के क्लारूम में पोर्न फिल्म बना रही थी महिला टीचर, स्टूडेंट्स तक पहुंचा वीडियो, अब हो रहा है वायरल!

स्कूल के क्लारूम में पोर्न फिल्म बना रही थी महिला टीचर! Lady teacher Nude Video: Lady Teacher Shoots Porn in Class room

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 15, 2022/4:37 pm IST

नईदिल्ली। Lady teacher Nude Video अमेरिका में एक टीचर को नौकरी से निकाल दिया गया है। महिला पर आरोप है कि जिस रूम में वो पढ़ाया करती थी उसी रूम में वीडियो शूट कर रही थीं। जिसके बाद महिला ने एडल्ट वेबसाइट पर पोर्न को रिलीज भी कर दिया।

Read More: रेलवे ने टिकट बुकिंग सिस्टम को लेकर किया बड़ा बदलाव, जनरल टिकट वालों को मिलेगी ये सुविधा 

Lady teacher Nude Video मिली जानकारी के अनुसार, मामला अमेरिका के एरिजोना का है। यहां थंडरबोल्ट मिडिल स्कूल में पीर सांइस टीचर पदस्थ थी। यहां वो बच्चों को पढ़ाया करती थी। उन्होंने क्लासरूम में ही अपनी एडल्ट वीडियो बनाया और एडल्ट वेबसाइट पर शेयर कर दिया। उनके एडल्ट प्रोफाइल तक उनके स्टूटेंट्स् भी पहुंच गए और फिर इस मामले की जानकारी पूरे स्कूल में बता दिया।

Read More: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने की राज्य सरकार की प्रशंसा, बोलीं – वंचित वर्ग के सशक्तिकरण के लिए मप्र बधाई का पात्र… 

यूनिफाइड स्कूल डिस्ट्रिक्ट ने इस मामले पर एक बयान भी जारी किया है। जिसमें वो पैरेंट्स को कहा कि यहां स्टूडेंट्स एक दूसर को एडल्ट वीडियो शेयर कर रहे है। स्कूल टाइम में फोटो में दिख रहे इंसान को स्कूल से निकाल दिया गया है और पैरेंट्स से ये भी अपील की कि अपने बच्चों के मोबाइल से सभी फोटोज को प्लीज हटा दे।

Read More: फ्लाइट के अंदर ऐसी हरकत कर रही थी महिला, वीडियो बनाकर किसी ने कर दिया वायरल, मचा बवाल

आपको बता दें कि संमथा के पति भी टीचर है। वह दूसरे स्कूल में पढ़ाते है। रिपोर्ट में बताया गया है कि वह भी एडल्ट वीडियो में काम करते दिखे थे। इसलिए उन्हें भी नौकरी से निकाल दिया गया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक