woman and air hostess on plane fight between goes video viral

फ्लाइट के अंदर ऐसी हरकत कर रही थी महिला, वीडियो बनाकर किसी ने कर दिया वायरल, मचा बवाल

फ्लाइट के अंदर ऐसी हरकत कर रही थी महिला, वीडियो बनाकर किसी ने कर दिया वायरल! woman and air hostess on plane fight between goes video viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 15, 2022/4:00 pm IST

नईदिल्ली। woman and air hostess on plane fight आजकल लोग छोटी मोटी बातों पर भी गुस्सा करने लगते है। कई बार ऐसा होता है कि छोटी सी बात को लेकर आपस में मारपीट भी हो जाती है। लेकिन इसका खामियाजा किसी और को भुगतना पड़ता है। ऐसा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक महिला यात्री प्लेन में एयर होस्टेस के बीच जमकर विवाद हो रहा है।

Read More: रेलवे ने टिकट बुकिंग सिस्टम को लेकर किया बड़ा बदलाव, जनरल टिकट वालों को मिलेगी ये सुविधा 

woman and air hostess on plane fight मिली जानकारी के अनुसार, प्लेन सैन फ्रांसिस्कों से शिकागो जा रही थी। इसी दौरान फ्लाइट पर ही बैठी एक महिला ने छोटे से बच्चे को पकड़ी हुई महिला फ्लाइट अटेंडेंट पर चिल्लाते दिखाई दे रही है। महिला और एयर होस्टेस के विवाद के बाद एयर होस्टेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालंकि दोनों का विवाद किस बात को लेकर हुआ ये जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। मामला इतना बढ़ गया कि आनन फानन में पुलिस को आना पड़ा।

Read More: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने की राज्य सरकार की प्रशंसा, बोलीं – वंचित वर्ग के सशक्तिकरण के लिए मप्र बधाई का पात्र… 

वीडियो को किसी ने रिकॉर्ड करके ट्विटर पर पोस्ट कर दिया हैै। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक